Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / हम पेट्रोल नहीं, दाल पीनेवाले लोग हैं : लालू

हम पेट्रोल नहीं, दाल पीनेवाले लोग हैं : लालू

फतेहपुर/अतरी/शेरघाटी/बांकेबाजार :  मंहगाई के मुद्दे पर राजद सरबराह ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि पेट्रोल के दाम कम कर दिये, तो क्या लोग पेट्रोल ही पीयेंगे। महंगाई के मुद्दे पर इंतिख़ाब लड़नेवाले तरक्की को भूल कर हमें गाली देने में लगे हैं।  दाल व प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं।  वहीं पेट्रोल सस्ता करने की बात कह कर वजीरे आजम नरेंद्र मोदी वोट मांग रहे हैं।  हम पेट्रोल नहीं, दाल पीनेवाले हैं।  ये बातें राजद सरबराह लालू प्रसाद यादव ने अजीम इत्तिहाद उम्मीदवार के हक़ में इतवार को शेरघाटी के रंगलाल इंटर स्कूल के मैदान में इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए कहीं। लोकसभा इंतिख़ाब में हमको वोट न देकर, नरेंद्र मोदी को दिया। लोकसभा इंतिख़ाब में नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि बाइरून मुल्क से 26 लाख करोड़ रुपये का ब्लैक मनी लायेंगे। सभी के बैंकखाते में 15 लाख रुपये दिये जायेंगे. लेकिन, किसी भी सख्श के खाते में रुपये नहीं मिले। ये बातें लालू प्रसाद ने कहीं।

इजलास में लालू प्रसाद ने अपने अंदाज में वजीरे आजम नरेंद्र मोदी, लोजपा सरबराह रामविलास पासवान व एमपी चिराग पासवान पर जम कर हमला बोला। नरेंद्र मोदी जी ने न सिर्फ आपको, बल्कि मुझे भी ठगा है। मैंने भी सोचा था कि मेरे बैंकखाते में भी पैसा आयेगा।

हिसाब लगाया कि सात बेटी व दो बेटा मिला कर 15 लाख के हिसाब से एक करोड़ 75 लाख रुपये सबके खाते में आते, तो बैठ कर उनका अहले खाना खाता, लेकिन अफसोस पैसे नहीं आये। नीतीश व वह सिर्फ एक हुकूमत या वजीरे आला बनने के लिए नहीं मिले हैं, मुल्क बचाने के लिए मिले हैं। भाजपा मुल्क को तोड़ना चाहती है। नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार के खून की खराबी कहते हैं। दो दिन पहले उन्होंने मुझे शैतान कहा। मैंंने उसको गुजरात का शैतान कहा है। मुझे भूत भगाने आता है।

मिर्च व सरसों का धुंआ कर भूत को भगा देंगे। आज भाजपा के लोग रिज़र्वेशन, इंदिरा अावास योजना व मनेरगा खत्म करना चाह रहे हैं। मुल्क की अाजादी में भाजपा का कोई किरदार नहीं है। इनको वोट दीजिएगा, तो फिर मुल्क में पुराने दिन वापस आ जायेंगे। रामविलास पासवान पर वार करते हुए कहा कि वह मौसम सायनस्टिस हैं। अपने फायदे के लिए वह किसी भी पार्टी से हाथ मिला लेते हैं। चिराग पासवान को तो मेरा बेटा पढ़ा सकता है। वह अाज लीडर बन गया है। उन्होंने बीआइटी, मेसरा (रांची) से पढ़ाई करने वाले काे पार्टी से निकाल दिया।

अतरी एसेम्बली हल्के में टेटुआ के पावर हाउस मैदान में इंतिखबाई इजलास में लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार कुरुक्षेत्र बना हुआ है, लेकिन इंतिख़ाब में जीत अजीम इत्तिहाद की होगी। भाजपा पर इल्ज़ाम लगाते हुए मिस्टर यादव ने कहा कि भाजपा आरएसएस का मुखौटा है।

वजीरे आजम ने कहा था कि अच्छे दिन आनेवाले हैं। ब्लैक मनी वापस आयेगा। हर साल 5000  नौजवानों को नौकरी देंगे। लेकिन, ये सब वादे सिर्फ जुमले बन कर रह गये। लालू ने कहा कि रेल वज़ीर रहते उन्होंने जैसे रेलवे को चमकाया था, वैसे ही हुकूमत बनने पर बिहार को चमकायेंगे। बिहार में कानून का राज बताते हुए उन्होंने कहा कि छोटे हुकूमत कहे जाने वाले अनंत सिंह को जेल भिजवाया।

 

TOPPOPULARRECENT