Friday , December 15 2017

सस्ती शराब महंगाई वाटर ग्रिड स्कॅम मसाइल पर जायज़ा

हैदराबाद 29 अगस्त तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस राबिता कमेटी का 29 अगस्त को गांधी भवन में मीटिंग मुनाक़िद होगी। 31 अगस्त को हैदराबाद में और 01 सितंबर को वर्ंगल में अक़लियती कनवेंशन मुनाक़िद होगा जिसमें दिग्विजय सिंह शिरकत करेंगे।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि 29 अगस्त को गांधी भवन में 11-30 बजे दिन कांग्रेस राबिता कमेटी की मीटिंग मुनाक़िद होगी। जिसमें हुकूमत की सस्ती शराब पालिसी अश्याय ज़रुरीया की क़ीमतों में इज़ाफे, आबपाशी प्रोजेक्ट्स के डिज़ाइन में तबदीली और वाटर ग्रिड के स्कॅम का जायज़ा लेते हुए मुस्तक़बिल की हिक्मत-ए-अमली तैयार की जाएगी।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि 31 अगस्त को कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी-ओ-इंचार्ज तेलंगाना कांग्रेस उमूर दिग्विजय सिंह हैदराबाद पहूंच रहे हैं।

प्रकाशम हाल में मुनाक़िद होने वाले प्रोग्राम में साबिक़ रुकने असेंबली जगा रेड्डी दुबारा पार्टी में शामिल होंगे। शाम में बंजारा फंक्शन हाल मसाब टैंक पर और दूसरे दिन वर्ंगल में अक़लियतों का कनवेंशन मुनाक़िद होगा।

दोनों प्रोग्राम्स में दिग्विजय सिंह मेहमान-ए-ख़ोसूसी शिरकत करेंगे। अक़लियतों खास्कर मुसलमानों के मसाइल टी आर एस और एन डी ए हुकूमत की अक़लियतों से बेरुख़ी , चुनाव मंशूर पर अदम अमल आवरी, 12 फ़ीसद मुस्लिम तहफ़्फुज़ात के वादे से मुकरने के अलावा दूसरे मसाइल पर मुस्लिम नुमाइंदों और कांग्रेस क़ाइदीन से तबादला-ए-ख़्याल किया जाएगा।

वरनगल में ईसाई तबक़ा के नुमाइंदों से अलहदा मुलाक़ात करेंगे । किसानों के मसाइल पर इजलास नंदना गार्डन में मुनाक़िद किया जाएगा । उत्तम कुमार रेड्डी ने अक़ल्लीयतों-ओ-किसानों को इजलास में शिरकत करके कामयाब बनाने की अपील की है ।

TOPPOPULARRECENT