Saturday , December 16 2017

सहारा ग्रुप के चीफ सुब्रत राय की सुप्रीम कोर्ट में पेशी आज

सहारा ग्रुप के चीफ सुब्रत राय की आज सुप्रीम कोर्ट में पेशी है। यूपी पुलिस सुब्रत राय को दिल्ली लेकर आ चुकी है। सुब्रत राय को उनकी ज़ाती गाड़ी में बिठाकर दिल्ली लाया गया है, इसकी वजह यह थी कि उन्होंने पुलिस की वैन में बैठने से इनकार कर

सहारा ग्रुप के चीफ सुब्रत राय की आज सुप्रीम कोर्ट में पेशी है। यूपी पुलिस सुब्रत राय को दिल्ली लेकर आ चुकी है। सुब्रत राय को उनकी ज़ाती गाड़ी में बिठाकर दिल्ली लाया गया है, इसकी वजह यह थी कि उन्होंने पुलिस की वैन में बैठने से इनकार कर दिया था।

लखनऊ पुलिस ने 28 फरवरी को सुब्रत राय को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सुब्रत राय को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने उन्हें 4 अप्रेल तक पुलिस हिरासत में भेजा था। पुलिस ने सुब्रत राय को हवालात में रखने की बजाय गेस्ट हाउस में रखा।

सुप्रीम कोर्ट ने सुब्रत राय को 26 फरवरी को अदालत में पेश होने को कहा था लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। लखनऊ पुलिस गैर जमानती वारंट को तामील करवाने सुब्रत राय के लखनऊ वाकेय् घर पहुंची लेकिन वहां सुब्रत राय नहीं मिले। इसके बाद सुब्रत राय ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT