Monday , December 18 2017

साइको है एटीएम वाकिये का हमलावर

बेंगलूर के एटीएम में 19 नवम्बर को एक खातून पर जानलेवा हमला करने वाले शख्स की `साइको' के तौर पर शिनाख्त की गयी है। पुलिस ने अपनी शुरूआती जांच में पाया कि मुल्जिम ने इस तरह के कई वाक़ियात को अंजाम दिया है।

बेंगलूर के एटीएम में 19 नवम्बर को एक खातून पर जानलेवा हमला करने वाले शख्स की `साइको’ के तौर पर शिनाख्त की गयी है। पुलिस ने अपनी शुरूआती जांच में पाया कि मुल्जिम ने इस तरह के कई वाक़ियात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने कई जगहों से जमा की गयी इत्तेलाआत और सीसी टीवी कैमरों की फुटेज की बुनियाद पर यह नतीजा निकाला कि मुल्जिम एक साइको है। 10 नवम्बर को मुल्जिम ने अनंतपुर जिले के धर्मावरम में प्रमिलम्मा नामी खातून पर उसी तरह हमला किया और उसके पास से दो एटीएम कार्ड और फोन सिम छीन कर उसका क़त्ल कर दी। बाद में वह कदिरी भाग गया।

11 नवम्बर को एक एटीएम कार्ड से उसने 4 हजार रुपये निकाले। इसके बाद वह बेंगलूर आ गया। 15 नवम्बर को दूसरे एटीएम की कार्ड से उसने 18 हजार रुपये निकाले। जब एटीएम से रुपये निकाले जाने का पता प्रमिलम्मा के बेटे को चला, तो उसने दोनों एटीएम कार्ड ब्लॉक करवाए। जब एटीएम कार्डों ने काम करना बंद कर दिया, तो 19 नवम्बर को बेंगलूर में ज्योति उदय पर साइको ने जानलेवा हमला किया। उसके पास से एटीएम कार्ड लेकर वह कदिरी आ गया। कदिरी की एटीएम से उसने ज्योति की एटीएम कार्ड से रुपये निकाले।

बेंगलूर में ज्योति उदय पर हमला करते समय और कदिरी एटीएम से रुपये निकालते समय जो कपड़े मुल्जिम पहनते थे वह सीसी टीवी कैमरों से साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

TOPPOPULARRECENT