Saturday , December 16 2017

साइबर क्राइम‌ पर क़ाबू पाने लेटेस्ट‌ टेक्नॉलोजी ज़रूरी : गवर्नर

* नए चैलेन्जों से निमटने शहरियों और हथीयार बंद फौज‌ को मिल कर काम करना होगा

* नए चैलेन्जों से निमटने शहरियों और हथीयार बंद फौज‌ को मिल कर काम करना होगा
हैदराबाद /( सियासत न्यूज़ ) गवर्नर ए एस एल नरसिम्हन ने फ़ौज से जुडे इंजिनीयरींग डीपार्मेंट‌ के माहिरीन पर ज़ोर दिया कि वो मुल्क को पेश चैलेन्जों खासकर साइबर क्राईम‌ और इन्फॉर्मेशन टेक्नॉलोजी के चैलेन्जों से निमटने के लिए नई टेक्नोलोजी को बढावा दें ।

सिकंदराबाद तरमलगरी में मिलेट्री कोलेज आफ़ इलेकट्रोनिक्स एंड मेकेनिकल इंजिनीयरींग‌ के क्न्वेशन से बयान‌ करते हुए गवर्नर ने तजवीज़ पेश की कि शहरियों और हथयार बंद फौज‌ को मिल जुल कर मौजूदा दौर की लेटेस्ट टेक्नोलोजी के सबब उभरने वाले चैलेन्जों से निमटते हुए मस्लें हल करने चाहीए ।

फ़ौजी माहौल में नए मुसाब‌कती दौड़ में शामिल होकर मुम्किना अमल तैयार की जानी चाहीए । फ़ौज से जुडे इंजिनीयर‌ और अन्य‌ टेक्नॉलोजी को बढावा देना होगा जिस की मदद से हम बैरूनी टेक्नॉलोजी पर इन्हिसार को छोड‌ सकें । गवर्नर ने इस मौके पर नौजवान इंजिनीय‌रिंग ग्रैजूएटस को महारत और काबिलियत की डिग्रियां दिं । इलेक्ट्रोनिक्स‌ एंड मेकेनिकल इंजिनीयर‌ और दीगर मुसल्लह‍ सरविस ऑफीसरों को भी सनद दि गई है । इस मौके पर लेफ्टीनन्ट जनरल एस एम महित ने मेहमान ख़ुसूसी और दीगर मेहमानों का आवकार‌ किया ।

TOPPOPULARRECENT