Saturday , December 16 2017

साईं के खिलाफ गैरजमानती वारंट

रेप मामले के मुल्ज़िम नारायण साईं के खिलाफ सूरत कोर्ट ने मंगल के दिन को गैरजमानती वारंट जारी किया। गैरजमानती वारंट जारी होते ही छत्तीसगढ़ की दारुल हुकूमत रायपुर के आश्रम में छापेमारी की गई। छत्तीसगढ़ पुलिस ने आश्रम में मौजूद खाद

रेप मामले के मुल्ज़िम नारायण साईं के खिलाफ सूरत कोर्ट ने मंगल के दिन को गैरजमानती वारंट जारी किया। गैरजमानती वारंट जारी होते ही छत्तीसगढ़ की दारुल हुकूमत रायपुर के आश्रम में छापेमारी की गई। छत्तीसगढ़ पुलिस ने आश्रम में मौजूद खादिमों से पूछताछ भी की।

अदालत ने नारायण साई के साथ-साथ उसके तीन साथी हनुमान, गंगा और यमुना के खिलाफ भी वारंट जारी किया है। गौरतलब है कि नारायण साई ने अदालत में पहले से ही Anticipatory bail की दरखास्त दाखिल की थी। जिसकी मुखालिफत विरोध करते हुए सरकारी वकील ने साईं की ओर से दाखिल हलफनामे में किए दस्तखत पर सवाल उठाते हुए दरखास्त रद करने की मांग की थी। जिसे कोर्ट ने मंजूरी देते हुए मंगल को साई के खिलाफ कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी किया।

अभी तक पुलिस की आंखों में धूल झोंकने में कामयाब रहे नारायण साई को पकड़ने के लिए पुलिस ने दिल्ली, गाजियाबाद, आगरा समेत कई मुकामों पर छापेमारी भी की है, लेकिन वह अब तक हाथ नहीं लगा है।

ज़राये के मुताबिक पुलिस से भाग रहे नारायण साईं अलग-अलग सिम कार्डो से अपने रिश्तेदारो व दोस्तो के राबिते में हैं। गिरफ्तारी से बचने के लिए साई ने अपना हुलिया भी बदल लिया है।

TOPPOPULARRECENT