Friday , January 19 2018

साई राज रुक्न असेंबली तेलुगु देशम की जगन से मुलाक़ात

हैदराबाद 16 फरवरी ( सियासत न्यूज़ ) : तेलुगु देशम पार्टी क़ियादत को सँभलने से क़ब्ल मुसलसल दूसरे दिन दूसरा धक्का लगा है । आज मज़ीद एक तेलुगु देशम पार्टी के रुक्न असेंबली साई राज ने जेल पहूँचकर सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन

हैदराबाद 16 फरवरी ( सियासत न्यूज़ ) : तेलुगु देशम पार्टी क़ियादत को सँभलने से क़ब्ल मुसलसल दूसरे दिन दूसरा धक्का लगा है । आज मज़ीद एक तेलुगु देशम पार्टी के रुक्न असेंबली साई राज ने जेल पहूँचकर सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी से मुलाक़ात की है जिस पर पार्टी क़ियादत ने उन्हें फ़ौरी पार्टी से मुअत्तल कर दिया है ।

सदर तेलुगु देशम पार्टी एन चंद्र बाबू नायडू गुंटूर में पदयात्रा कर रहे हैं जब कि तेलुगु देशम के क़ाइदीन हैदराबाद के चंचल गुड़ा जेल में जगन मोहन रेड्डी से मुलाक़ात कर रहे हैं ।

तेलुगु देशम के रुक्न क़ानूनसाज़ कौंसिल बी भास्कर रामा राव ने कल जगन मोहन रेड्डी से मुलाक़ात की जिस पर उन्हें फ़ौरी असर के साथ पार्टी से मुअत्तल किया गया ।

आज असेंबली हल्का इच्छा पूरम ज़िला सिरीकाकुलम की नुमाइंदगी करने वाले तेलुगु देशम के रुक्न असेंबली साई राज सुबह चंचल गुड़ा जेल पहूंच कर जगन मोहन रेड्डी से मुलाक़ात की बादअज़ां मीडिया से बात-चीत करते हुए कहा कि उन के सयासी उस्ताद इरम नायडू की हादिसे में मौत वाक़े होने के बाद वो अपने आप को तन्हा महसूस कर रहे हैं।

ज़िला सिरीकाकुलम में तेलुगु देशम पार्टी का कोई पुर्साने हाल नहीं है तेलुगु देशम पार्टी में ख़ानाजंगी चल रही है जिस से वो बेज़ार हैं और एक वक़्त ऐसा भी आया था कि वो सियासत से सुबुकदोश होने पर संजीदगी से ग़ौर कर रहे थे।

ताहम उन्हें सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी उम्मीद की किरण नज़र आए क्यों कि उन्हों ने डाक्टर राज शेखर रेड्डी के मुतआरिफ़ कर्दा तमाम फ़लाही स्कीमात पर मोअस्सर अमल आवरी करने का एलान किया है

जिस से मुतास्सिर हो कर वो आज जगन मोहन रेड्डी से मुलाक़ात कर चुके हैं और ज़िला सिरीकाकुलम के अवामी मसाइल और सयासी हालत पर तफ़सीली तबादला ख़्याल कर चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT