‘साकी’ नृत्य हासिल करना किसी सपने से कम नहीं : नोरा फतेही

‘साकी’ नृत्य हासिल करना किसी सपने से कम नहीं : नोरा फतेही

डांसर-अभिनेत्री नोरा फतेही एक पुराने हिट डांस नंबर के एक और मनोरंजन के साथ वापस आ गई है, और वह निश्चित रूप से एक बार फिर से तापमान बढ़ रही है। नोरा का नया नृत्य आगामी जॉन अब्राहम-स्टारर “बाटला हाउस” के लिए “साकी” गीत का एक नया युग है। नृत्य संख्या 2004 की फिल्म “मुसाफिर” से इसी नाम के हिट गीत का एक मनोरंजन है। पहले ‘दिलबर दिलबर’ (dilbar dilbar) गाना और अब ‘ओ साकी साकी’ (O Saki Saki Song) में अपने डांस मूव्स से नोरा फतेही (nora fatehi) लोगों को दीवाना बना रही हैं। जी हां, हाल ही में जॉन अब्राहम (john abraham) की आगमी फिल्म ‘बटला हाउस’ (batla house) का पहला गना ‘ओ साकी साकी’ रिलीज किया गया है। ये गाना फिल्म मुशफिर का है जिसे रिक्रिएट किया गया है।

कनाडाई मूल की डांसर-अभिनेत्री का कहना है कि इस अवसर को हासिल करना किसी सपने से कम नहीं है। “साकी” “दिलबर” का अनुसरण करती है, पिछले साल के “सत्यमेव जयते” में उसका हिट डांस नंबर, जिसे 1999 में आई फिल्म “सिर्फ तुम” में सुष्मिता सेन के मूल नृत्य से दोबारा बनाया गया था। “साकी” के नए संस्करण को बॉलीवुड के मनोरंजन के राजा, तनिष्क बागची द्वारा फिर से बनाया गया है, और नेहा कक्कड़ और तुलसी कुमार द्वारा गाया गया है। नोरा ने कहा, “साकी ‘जैसे गीत पर प्रदर्शन करने का अवसर प्राप्त करना, जिसे तनिष्क द्वारा इस तरह के महाकाव्य स्तर पर बनाया गया है, और नेहा और तुलसी द्वारा गाया गया, एक सपना है।”

इंटरव्यू के दौरान नोरा ने कहा कि मैं ‘खुद को बहुत लकी समझती हूं कि मुझे ये गाना मिला। ये गाने उस समय का सुपरहिट सॉन्ग था और इस गाने पर परफॉर्म करना किसी सपने से कम नहीं है।’ बता दें कि इस सॉन्ग को कंपोजर तनिश बागची ने रीक्रिएट किया है और नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने इसे गाया है। वहीं इसके ओरिजिनल वर्जन की बात करें तो इस गाने में कोएना मित्रा (koena mitra) ने अपने डांस से खूब वाहवाही बटोरी थी। दो दिन पहले रिलीज हुए इस गाने के टीजर को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया और निर्देशित किया है, जो पहले ही नेटिजेन्स से शानदार कमाई कर चुके हैं।

Top Stories