Wednesday , December 13 2017

साक्षी महाराज के चार बच्चे वाले बयान पर आज़म का जवाब

उधर उत्तर प्रदेश के वज़ीर आज़म खान ने बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के हिन्दुओं को चार बच्चे पैदा करने वाले ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि, ''साक्षी महाराज ने बच्चे तो चार बताए लेकिन इसके लिए बीवीयां कितनी होनी चाहिए?

उधर उत्तर प्रदेश के वज़ीर आज़म खान ने बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के हिन्दुओं को चार बच्चे पैदा करने वाले ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि, ”साक्षी महाराज ने बच्चे तो चार बताए लेकिन इसके लिए बीवीयां कितनी होनी चाहिए? अब एक से चार नहीं हुए तो दूसरी की ज़रूरत, दूसरी से नहीं हुए तो तीसरी की ज़रूरत तीसरी से नहीं हुए तो चौथी की ज़रूरत इस के लिए घर वापसी की ज़रूरत भी पड़ेगी.”

इस दौरान आज़म खान ने सवाल किया, ”अगर बेटी हुई तो क्या होगा? क्या कोई देगा उन्हें बेटी? साक्षी जी की साख ऐसी है? उन्होंने अपनी तालिबा के साथ बलात्कार किया था वो भी उनका ज़ाती काम था? ऐसे ही होते है बीजेपी के लोग!”

साक्षी ने कहा था कि मैं हिंदू ख्वातीन से गुजारिश करना चाहता हूं कि वे कम से कम चार बच्चे पैदा करें . उनमें से एक साधुओं और संन्यासियों को दे दें. मीडिया कह रहा है कि सरहद पर जंगबंदी की खिलाफवर्जी की वाकिया हो रही हैं इसलिए एक को सरहद पर भेजें.’’

TOPPOPULARRECENT