Monday , November 20 2017
Home / Khaas Khabar / साक्षी महाराज ने कब्रिस्तान की चहारदीवारी के निर्माण में घोटाले का आरोप लगाकर प्रधानमंत्री और राज्यपाल को लिखा पत्र

साक्षी महाराज ने कब्रिस्तान की चहारदीवारी के निर्माण में घोटाले का आरोप लगाकर प्रधानमंत्री और राज्यपाल को लिखा पत्र

एटा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज जो अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहते हैं, उन्होंने कब्रिस्तान की चहारदीवारी बनाने में कथित घोटाले की जांच कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यपाल राम नाईक को पत्र लिखा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार श्री साक्षी महाराज ने यहां पत्रकारों से कहा कि उत्तर प्रदेश में कब्रिस्तान की बाउंड्री वॉल बनाने के नाम पर कथित घोटाले की जांच के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यपाल राम नाईक को पत्र लिखा है।

केवल उन्नाव में ही 5000 कब्रिस्तान हैं और उनकी बाउंड्री वॉल बनवाई गई है। एक चहारदीवारी पर लगभग एक लाख खर्च करके 10 लाख रुपये दिखाया गया है। जांच हुई तो कब्रिस्तान पर होने वाले खर्च में बड़े घोटाले का पर्दाफाश होगा।

साक्षी महाराज ने दावा किया है कि 11 मार्च को भाजपा की सरकार बनने के बाद गायत्री प्रजापति को जेल के अंदर डाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर कब्रिस्तान मामले को भाजपा की नई सरकार और मुख्यमंत्री के सामने उठाया जाएगा।

उन्नाव के सांसद ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का समर्थन करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग आबादी में 20 करोड़ से अधिक हो गए उन्हें भारत में अल्पसंख्यक का दर्जा मिला हुआ है। जम्मू-कश्मीर और श्रीनगर में बहुतायत में होने के बाद भी अल्पसंख्यक के आधार पर लाभ उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान खुद अपना दिल बड़ा करके अल्पसंख्यक के नाम पर मिलने वाली सब्सिडी को त्याग करें।

TOPPOPULARRECENT