Saturday , December 16 2017

साक्षी महाराज ने मुफ्ती को दिया इंतेबाह कहा हमने ……..

जम्मू-कश्मीर में अलहैदगी पसंद लीडर को रिहा करने के फैसले पर पीडीपी के साथ चल रहे तनाव के बीच पहली बार बीजेपी की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है.

जम्मू-कश्मीर में अलहैदगी पसंद लीडर को रिहा करने के फैसले पर पीडीपी के साथ चल रहे तनाव के बीच पहली बार बीजेपी की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है. उन्नाव से बीजेपी एमपी और एक पखवाड़े पहले अपने बयानों को लेकर मुतनाज़ों में रहे साक्षी महाराज ने सीधे-सीधे पीडीपी और सीएम मुफ्ती को इंतेबाह दे डाला है.

साक्षी महाराज ने कहा है कि कश्मीर मामले में भारतीय जनता पार्टी ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं. साक्षी महाराज ने पीडीपी और मुफ्ती खानदान को निशाने पर लेते हुए कहा कि कोई यह न समझे, हमने कश्मीर को पाकिस्तान को गिरवी रख दिया है. सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम (सीएमपी) के तहत चल रही है. यह बात महबूबा मुफ्ती और कश्मीर के वज़ीर ए आला मुफ्ती मोहम्मद सईद को ठीक से मालूम होनी चाहिए. इसका मोदी या शाह से लेना-देना नहीं है.

साक्षी ने कहा कि यह सबको मालूम है कि जानबूझकर अलहैदगीपसंद लीडर मसरत आलम को रिहा किया गया है. खतरनाक तकरीरों के लिए मशहूर साक्षी महाराज ने कहा कि, ‘यह बात पूरी दुनिया को मालूम है कि हमारे लिए मुल्क पहले है और बाकी सब बाद में है. मुफ्ती मोहम्मद सईद और उनकी बेटी कहती हैं कि हम पाकिस्तान, दहशतगर्दों और आवाम से वादा करके आए हैं, लेकिन मैं यह साफ करना चाहता हूं कि बीजेपी ने पाकिस्तान से कोई वादा नहीं किया है. यह मुल्क के सामने एक संगीन मसला है. पार्टी भी इस मामले में संजीदा है. तंज़ीम भी इस पर गौर कर रहा है. एक अलहैदगीपसंद लीडर को रिहा करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.’

TOPPOPULARRECENT