Friday , June 22 2018

साक्षी मीडिया के ख़िलाफ़ सरकारी जी ओ की हिमायत, क्या जगन ने इश्तिहारात हासिल करने अख़बार शुरू किया ? । तुलसी रेड्डी का सवाल

हैदराबाद /(सियासत न्यूज़) प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जगन मोहन रेड्डी से पूछा कि क्या उन्हों ने सिर्फ सरकारी इश्तिहारात हासिल करने के लिए साक्षी अख़बार-ओ-चैनल शुरू किया था?।

हैदराबाद /(सियासत न्यूज़) प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जगन मोहन रेड्डी से पूछा कि क्या उन्हों ने सिर्फ सरकारी इश्तिहारात हासिल करने के लिए साक्षी अख़बार-ओ-चैनल शुरू किया था?।

तर्जुमान(अनुवादक) प्रदेश कांग्रेस कमेटी डाक्टर एन तुल्सी रेड्डी ने आज मीडीया से बातचीत करते हुए कहा कि सदर वाई एस जगन मोहन रेड्डी, सी बी आई कार्रवाई को कांग्रेस और हुकूमत की कार्रवाई बताते हुए उसे काला दिन‌ और जम्हूरीयत का क़त्ल क़रार दे रहे हैं।

सी बी आई कार्रवाई के बाद हुकूमत ने इश्तिहारात ना देने का फ़ैसला किया है, जिस को लोग‌ मीडीया की आज़ादी पर हम्ला क़रार दे रहे हैं(बता रहे हैं)। एसा लगता है कि जगन मोहन रेड्डी ने सिर्फ सरकारी इश्तिहारात हासिल करने के लिए ही अख़बार और चैनल शुरू किया था।

उन्हों ने कहा कि हुकूमत करने वाली कांग्रेस सहाफ़त का एहतिराम करती है, लेकिन जगन और उन के मीडीया की जानिब से चीफ़ मिनिस्टर और हुकूमत के ख़िलाफ़ झूटे इल्ज़ामात लगाए जा रहे हैं। कांग्रेस तर्जुमान(अनुवादक) ने सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी की जानिब से चीफ़ मिनिस्टर को मुख़ालिफ़ किसान क़रार देने की मज़म्मत(बुराइ) की और मर्कज़ी-ओ-रियासती हुकूमतों की जानिब से उन्हें (जगन को) सताये जाने के इल्ज़ामात की तरदीद की(को रद किया)।

उन्हों ने सी बी आई की जानिब से साक्षी अख़बार-ओ-चैनल के बैंक खातों के बंद करने में हुकूमत और कांग्रेस के रोल की तरदीद करते हुए कहा कि सी बी एक ग़ैर जानिब्दार‌ तहक़ीक़ाती इदारा(आजाद खोज करने वाली संस्था) है, जिसे कांग्रेस का इदारा कहना ग़ैर दरुस्त है। उन्हों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर जगन से सयासी इंतेक़ाम(बदले) का इरादा रखती तो जगन पुर्सा यात्रा में मसरूफ़ रहने की बजाए जेल में होते।

TOPPOPULARRECENT