साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो

साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो

वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। वाजिद काफी हंसमुख स्वभाव के थे और सभी के साथ उनके अच्छे रिश्ते थे इसलिए उनके जाने की खबर पर किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है। अब इसी बीच वाजिद का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वाजिद हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं। अपने बेड पर लेटे हुए वाजिद भाई साजिद के लिए गाना डेडिकेट करते हैं।

वीडियो में वाजिद खान कहते हैं, ‘साजिद भाई के लिए तो मैं एक ही गाना गाऊंगा।  मन बलवान लागे चट्टान रहे मैदान में आगे, हुड़ हुड़ दबंग।’ लास्ट में वाजिद अपने भाई के लिए प्यार भी जाहिर करते हैं।

बता दें कि साजिद-वाजिद की जोड़ी पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर की जोड़ी थी। दोनों ने साल 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने सलमान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया जैसे कि गर्व, तेरे नाम, तुमको ना भूल पाएंगे, पार्टनर और दबंग के सभी पार्ट्स में।

साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो 1साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो 2
साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो 3
साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो 4
साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो 5साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो 1
साजिद के लिए वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो 2

इसके अलावा वाजिद ने सलमान के पॉपुलर गानें मेरा ही जलवा, फेविकॉल से और अक्षय कुमार के गाने चिंता ता चिता चिता में अपनी आवाज भी दी है। वाजिद ने लास्ट गानें जो कम्पोज किए वो भी सलमान के थे, प्यार करोना और भाई-भाई। इन गानों को सलमान ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था।

Top Stories