Monday , September 24 2018

साजिश के तहत मेरा टिकट काट दिया गया: शादाब फातिमा

शम्स तबरेज़, सियासत ब्यूरो।
लखनऊ: समाजवादी पार्टी भले ही पूर्व मंत्री और जहूराबाद की मौजूदा विधायक सैयदा शादाब फातिमा का टिकट काटकर उनको भूल गई हो, लेकिन जहूराबाद की जनता ने उनके व्यक्तित्व को नहीं नकारा।
रविवार शादाब फातिमा ने बहादुरगंज से चलकर कासिमाबाद, सलामतपुर, बड़ौरा, सिधउत, कुतुबपुर, गंगौली, अलावलपुर, जहूराबाद, माटा होते हुए बाराचं‍वर पहुंची और विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं एक बार सैफई महोत्सव में शामिल होने के लिए सैफई गई थी लेकिन जब वहां का विकास देखा तो मैंने भी अपने इलाके का विकास कराने का संकल्प लिया और जहूराबाद का विकास कार्य कराया। लेकिन कुछ लोगों ने साजिश के तहत उनका टिकट कटवा दिया।

शादाब फातिमा ने ये भी कहा कि मुलायम ने जो 38 उम्मीदवारों की सूची मुख्यमंत्री को भेजी थी उनमें उनका नाम भी था। उन्होने कहा कि उनका कोई दोष होते भी उनका टिकट काट दिया गया। शादाब फातिमा ने कहा कि यदि क्षेत्र की जनता उनसे प्यार करती है तो वो फिर से विधायक चुनकर उनके बीच आएंगी और जो भी जितना विकास कार्य बचा हुआ है उसे पूरा कराएंगी। यदि उनके ​जगह पर कोई दूसरा विधायक चुनकर आया तो सारा विकास कार्य रूक जाएगा।
शादाब ​फातिमा समेत कई ​नेताओं का टिकट मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने काट दिया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि शादाब ​फातिमा बसपा का दामन थाम सकती हैं।

TOPPOPULARRECENT