Tuesday , December 12 2017

सात अज़ला के आजमीन-ए-हज को विदा करने पहुंचे अहले खाना

रियासत के आजमीने हज का दूसरा जत्था पीर को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के पुराने एयरपोर्ट टर्मिनल से रवाना हुआ। रांची, बोकारो, हजारीबाग, सरायकेला, लोहरदगा, लातेहार और खूंटी के 234 आजमीने हज रवाना हुए। दिन के ढाई बजे से ही आजमीने हज एयरपोर्ट

रियासत के आजमीने हज का दूसरा जत्था पीर को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के पुराने एयरपोर्ट टर्मिनल से रवाना हुआ। रांची, बोकारो, हजारीबाग, सरायकेला, लोहरदगा, लातेहार और खूंटी के 234 आजमीने हज रवाना हुए। दिन के ढाई बजे से ही आजमीने हज एयरपोर्ट पर आने लगे थे। इन्हें विदा करने के लिए काफी तादाद अहले खाना और रिश्तेदार भी आये थे। सरफराज अहमद ने कहा कि शाम 7.40 बजे यह जहाज जेद्दा के लिए उड़ गया। टर्मिनल के बाहर काफी भीड़ थी। इससे हज मुसाफिरों को काफी परेशानी हुई। इतवार को गये आजमीने हज देर रात जेद्दा पहुंच गये।

मंत्री ने आजमीने हज को अलविदा किया
रांची शहर तरक़्क़ी शरीक वजीरे सैयाहत सुरेश पासवान ने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंच आजमीने हज को टोपी और साफा पहना कर विदा किया। दरख्वास्त किया कि वे रियासत की खुशहाली और अमन चैन की दुआ करें। वज़ीर के साथ डॉ मनोज कुमार, रामकुमार यादव, अनिल सिंह आजाद, मुस्तफा अंसारी, अब्दुल गफ्फार, हेमंत वर्मा समेत दीगर शामिल थे।

17 को चार जिला के आजमीने हज जायेंगे
17 सितंबर को चार जिला के 129 आजमीने हज रवाना होंगे। वहीं 18 को दो जहाज़ हज के लिए उड़ेगा. पहला जहाज़ सुबह सवा सात बजे और दूसरा जहाज़ रात सवा ग्यारह बजे उड़ेगा। 18 को पहले जहाज़ में देवघर, मशरिकी सिंहभूम, गिरिडीह, गोड्डा, हजारीबाग, लोहरदगा, पाकुड., पलामू, रांची और साहेबगंज के आजमीने हज जायेंगे। जबकि दूसरे जहाज़ में बोकारो, चतरा, धनबाद, गुमला, खूंटी, लातेहार, सरायकेला के हज मुसाफिर जायेंगे।

TOPPOPULARRECENT