Wednesday , December 13 2017

साधु यादव से 10 सितंबर के दरमियान हो सकती है पूछताछ

साबिक़ एमपी अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव से इन्कम टैक्स महकमा की पूछताछ फिर टल गयी है। उन्होंने पूछताछ के लिए मोहलत मांगी थी। उनके घर हुई चोरी के बाद बरामद जेवरात की कीमत 69 लाख रुपये से ज़्यादा आंकी गयी है। साबिक़ एमपी से इन जेवरात

साबिक़ एमपी अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव से इन्कम टैक्स महकमा की पूछताछ फिर टल गयी है। उन्होंने पूछताछ के लिए मोहलत मांगी थी। उनके घर हुई चोरी के बाद बरामद जेवरात की कीमत 69 लाख रुपये से ज़्यादा आंकी गयी है। साबिक़ एमपी से इन जेवरात की खरीद का जरिया पूछा जा रहा है।

यादव के घर गुजिशता 12 जून को हुई चोरी में चोरों ने तकरीबन 80 लाख नकदी और 69 लाख रुपये से ज़्यादा कीमत के जेवरात और दीगर कीमती सामान चुराये थे, जिसे पटना पुलिस ने बाद में बरामद कर लिया था। सामान और नकदी की बरामदगी के बाद पटना पुलिस ने इसकी सरकारी जानकारी इन्कम टैक्स महकमा को भी फराहम करायी थी।

अब इन्कम टैक्स महकमा साधु यादव से इस नकदी और दीगर कीमती सामान का जरिया जानना चाहती है। बरामद जायदाद फिलहाल पटना पुलिस के कब्जे में है। इन्कम टैक्स महकमा के डाइरेक्टर कुमार संजय ने बताया कि साधु यादव ने तहरीरी तौर से कुछ वक़्त देने की मुतलबात की है। अब उनसे 10 सितंबर तक पूछताछ होने की एमकनात है।

TOPPOPULARRECENT