साध्वी प्रज्ञा ने संजय दत्त को देशद्रोही बताया!

साध्वी प्रज्ञा ने संजय दत्त को देशद्रोही बताया!

साध्वी प्रज्ञा भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ रही है। वे यहां से टिकट मिलने के बाद लगातार खबरों में बनी हुई हैं। शहीद हेमंत करकरे पर दिए गए अपने विवादित बयान के बाद वे लगातार एक के बाद एक सभी के निशाने पर आ गई है।

अब उन्हें कांगेस नेता प्रिया दत्त ने घेरा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं बीजेपी कैंडिडेट प्रज्ञा ठाकुर के हेमंत करकरे पर दिए गए बयान का का कड़ा विरोध करती हूं। साथ ही उन्होंने आगे अपनी ट्वीट में लिखा कि ऐसे बयान हमारे शहीद जवानों के प्रति बीजेपी की असली भावना को दर्शाते हैं।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, आपको जानकारी के लिए बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि हेमंत करकरे को उन्होंने श्राप दिया था जिस कारण वो 26/11 के हमले में शहीद हुए थे।

वहीं अब प्रिया के ट्विटर पोस्ट के बाद साध्वी ने भी पलटवार किया है और उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार एवं प्रिय के भाई संजय दत्त को निशाने पर लिया है।

उन्होंने लिखा कि इनके भाई को 1993 में मुंबई में हुए नरसंहार की पूरी जानकारी थी। कोर्ट ने भी उन्हें दोषी पाया और जेल में ये सजा भी काटकर आए। इनके दाऊद के साथ संबंध भी आपको यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे।

साध्वी ने आगे लिखा कि क्या इन्होंने कभी अपने देशद्रोही भाई का विरोध किया? कभी उसे भी कंडेम कीजिए मैडम। बता दें कि दूसरी ओर साध्वी हर किसी के निशाने पर है।

इससे पहले फराह खान ने भी रविवार को ट्विटर पोस्ट के जरिए प्रज्ञा ठाकुर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तुम्हारी गंदी सोच को लेकर राम का नाम बदनाम ना करे। तुम जैसी ने हिन्दु धर्म का नाम बर्बाद किया हैं जैसे ओसामा बिन लादिन्न और हाफ़िज सएड ने इस्लाम का नाम बर्बाद किया है।

Top Stories