Sunday , July 22 2018

साध्वी प्राची को नोटिस

नई दिल्ली: बीजेपी लीडर साध्वी प्राची मुल्क की पार्लियामेंट को नीचा दिखाने वाले खतरनाक बयान में फंस गई है। मुल्क के पार्लियामेंट में एक‍दो दहशतगर्द बैठे है वाले बयान पर अब बीजेपी लीडर साध्वी प्राची को नोटिस जारी किया गया है।

प्राची को यह नोटिस राज्यसभा के 20 एमपी ने जारी किया है। एमपी ने प्राची पर Breach of privilege का इल्ज़ाम लगाया है। जाने क्या कहा था प्राची ने… प्राची ने कहा है था कि की बदकिस्मती है कि मुल्क के पार्लियामेंट में 1२ दहशतगर्द बैठे हुए हैं। प्राची ने ये बात तब कही जब वह जिंदा पकडे गए पाकिस्तानी दहशतगर्द नवेद उर्फ कासिम को लेकर अपनी बात रख रही थीं।

इसके साथ ही नवेद उर्फ कासिम खान को लेकर प्राची ने कहा कि वह हुकूमत ए हिंद से गुजारिश करते हैं कि सरकार पूछताछ के बाद नावेद को जिंदा को हिंदू संगठन को सौंप दे। प्राची ने कहा, एक दहशतगर्द को पकडा गया है।

मरकज़ की हुकूमत से मेरी गुजारिश है कि जो पूछताछ करनी है कर ले, उसके बाद इसे हिंदू तंज़ीमो को सौंप दे। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब साध्वी प्राची ने ऐसा मुतनाज़ा बयान दिया है। इससे पहले भी वह कई बार ऎसे ही तीखे और काबिल ऐतराज़ बयान दे चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT