साध्‍वी प्रज्ञा को भाजपा से मिला टिकट, महबूबा मुफ़्ती ने पूछा – अगर मैं आतंकवादी को मैदान में उतार दूं तो

साध्‍वी प्रज्ञा को भाजपा से मिला टिकट, महबूबा मुफ़्ती ने पूछा – अगर मैं आतंकवादी को मैदान में उतार दूं तो

मालेगांव ब्लास्ट केस की आरोपी साध्वी प्रज्ञा को भारतीय जनता पार्टी ने भोपाल से अपना उमीदवार बनाया  है। साध्वी को पार्टी में शामिल करने पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक फ्रट(पीडीपी) महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर मैंने आतंकवादी को मैदान में उतारा तो क्या होगा?

पीडीपी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री रह चुकी महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर लिखा कि कल्पना करो गुस्से का, अगर मैंने किसी आतंक के आरोपी को मैदान में उतारा तो, चैनलों में #mehboobaterroris ट्रेड हो रहा होगा। इन लोगों के मुताबिक आंतक का कोई धर्म नहीं होता अगर ये भगवा कट्टरपंथ है। लेकिन वही दूसरी और सभी मुस्लिम आतंकी हैं। निर्दोष होने तक दोषी। मुफ्ती ने भाजपा को इस बात के लिए आड़े लिया, जिसमें वो कहती है कि हिंदू आतंक जैसी कोई चीज नहीं है।

बीजेपी के संसदीय बोर्ड ने बुधवार को मध्यप्रदेश की चार सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। बुधवार को पार्टी की सदस्यता लेने वाली साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ टिकट दिया गया है। इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प होने के आसार हैं। दिग्विजय सिंह 16 साल बाद चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होने 2003 के बाद से कोई भी विधानसभा चुनाव या लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। वो साल 1993 से 2003 तक लगातार 10 साल मध्यप्रदेश के सीएम रहे थे। इससे पहले बीजेपी ऑफिस से निकलने के बाद साध्वी ने कहा था कि वो भोपाल से चुनाव लड़ेंगी और जीतेंगी भी। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मेरे साथ हैं।

Top Stories