Thursday , December 14 2017

सानिया को महंगी पडी मांग….

भोपाल: दुनिया की नंबर वन वुमेंस डबल्स टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने ऐसी मांग पेश की कि मध्यप्रदेश खेल महकमा ने उन्हें विक्रम अवार्ड तकरीब न बुलाना ही बेहतर समझा। सानिया ने तकरीब में आने के एवज में चार्टर्ड प्लेन के अलावा 5 लाख रूपये की मांग की।

इतना ही नहीं, सानिया ने अपने स्टाफ के पांच मेम्बर्स के लिए भी फीस मांगी और खुद के मेकअप के लिए 75 हजार रूपए का खर्च उठाने की भी मांग की।

सानिया की मांग का खुलासा मंगल के रोज़ मध्यप्रदेश की स्पोर्ट्स मिनिस्टर यशोधरा राजे सिंधिया ने किया। रियासत का स्पोर्ट्स और यूथ वेलफेयर डिपार्टमेंट 28 नवंबर को विक्रम अवॉर्ड कर रहा था। उसमें चीफ गेस्ट के तौर पर सानिया मिर्जा शिरकत करने वाली थीं। उन्होंने भोपाल आने के लिए हामी भी भर दी थी, लेकिन जैसे ही चार्टर्ड प्लेन भेजने व बाकी मांगों की भारी-भरकम फहरिस्त सौंपी, उससे स्पोर्ट डिपार्टमेंट सकते में आ गया।

डिपार्टमेंट ने अपना विक्रम अवॉर्ड की तकरीब तीन दिन के लिए टाल दिया। अब यह एक दिसंबर को हुआ। इसमें पहले बैडमिंटन स्टार पुलैला गोपीचंद को चीफ गेस्ट बनाया गया। वहीं, गोपीचंद ने कहा कि सानिया पर बहुत बात हो चुकी है। फिर वहीं बात करेंगे तो तनाज़ा जैसे हालात बन जाएगा। वह फाइनल के करीब आकर क्यों हार जा रही है, अगर इस पर भी कुछ बात की या फिर उसकी गलती बताई तो नई खबर बन जाएगी।

TOPPOPULARRECENT