सानिया जय को क्वार्टरफाइनल में शिकस्त

सानिया जय को क्वार्टरफाइनल में शिकस्त
मियामी, 28 मार्च: हिन्दुस्तानी टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और उन की अमरीकी साथी खिलाड़ी बीथन माटक। सेंड्स को सोनी ओपन मियामी मास्टर की ख़ातून ज़ुमरे के डबल्ज़ क्वार्टर फाइनल्स में आलमी नंबर एक जोड़ी इतालवी टेनिस स्टार्स सारा ईरानी और र

मियामी, 28 मार्च: हिन्दुस्तानी टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और उन की अमरीकी साथी खिलाड़ी बीथन माटक। सेंड्स को सोनी ओपन मियामी मास्टर की ख़ातून ज़ुमरे के डबल्ज़ क्वार्टर फाइनल्स में आलमी नंबर एक जोड़ी इतालवी टेनिस स्टार्स सारा ईरानी और रोबरटा वैंसी के ख़िलाफ़ रास्त सीटों में 1-6 4-6की शिकस्त बर्दाश्त करनी पड़ी। मज़कूरा मुक़ाबला सिर्फ़ 66 मिनट तवील रहा जहां हिंद। अमरीकी जय को हर सीट में तीन मर्तबा अपनी सरविस गंवानी पड़ी। सानिया, बीथन जोड़ी ने हालाँकि मुक़ाबले का आग़ाज़ जारिहाना अंदाज़ में किया और पहले ही गेम में अपनी हरीफ़ जय की सरविस तोड़ी,लेकिन अगली ही गेम में इतालवी जोड़ी ने हरीफ़ जय की सरविस तोड़ते हुए मुक़ाबले में फ़ौरन वापसी करली।

इस इबतिदाई लमहात में सरविस तोड़ने के अमल के बाद इतालवी जोड़ी ने मुक़ाबले के दौरान फिर कभी सानिया जय को उन की सरविस तोड़ने का मौक़ा नहीं दिया जब कि पहली सीट सिर्फ़ 24 मिन्टों में अपने नाकाम करलिया। दूसरे सीट में सानिया जोड़ी ने अपनी पहली सरविस गेम बरक़रार रखी,लेकिन इतालवी जोड़ी ने आइन्दा गेम में अपनी सरविस बरक़रार र‌खने के इलावा सानिया जय की सरविस को तोड़ते हुए सबक़त बनानी शुरू की।

दूसरी सीट के तीसरे गेम में सानिया जोड़ी ने 15-50 से पीछे रहने के बावजूद तीन ब्रेक प्वाईंटस बचाए और आइन्दा गेम में कामयाबी हासिल करते हुए 3-1की सबक़त हासिल करली थी,लेकिन इन का ये ग़लबा ज़्यादा देर बाक़ी नहीं रहा जैसा कि इस सीट की पांचवीं गेम में सारा और वैंसी ने अपनी सरविस बरक़रार रखने के इलावा अगली गेम में सानिया जय की सरविस तोड़ते हुए सबक़त हासिल करली। सेमीफाइनल में इतालवी जय का मुक़ाबला लीज़ा रेमंड और लौरा राबसन से होगा।

Top Stories