Sunday , December 17 2017

सान्या मिर्ज़ा लगातार कामयाबी पर ख़ुश

Switzerland's Martina Hingis (R) and India's Sania Mirza pose with the trophy after winning their doubles final match at the Australian Open tennis tournament at Melbourne Park, Australia, January 29, 2016. REUTERS/Thomas Peter

हैदराबाद 02 फ़रवरी:अपनी ऑस्ट्रेलियन ओपन फ़तह में हिन्दुस्तानी टेनिस स्टार सान्या मिर्ज़ा ने कहा कि लगातार तीन ग्रैंड स्लैम टाइटल्स जीतना बहुत ग़ैरमामूली एहसास है और वो जीत का सिलसिला अपनी स्विस पार्टनर मार्टीना हिंगिस के साथ बरक़रार रखने की कोशिश करेंगी।

सान्या मिर्ज़ा ने यहां आमद के बाद कहा: ये बहुत ग़ैरमामूली एहसास है।हमने अब तक कोई मैच नहीं हारा है लेकिन लगातार तीन ग्रैंड स्लैम टाइटल्स जीतना भी शानदार है और इसी तरह के ख़ाब देखे जाते हैं और मैं वाक़ई ख़ुश हूँ। ये साल की बहुत अछि शुरूआत हुई। हमें वाक़ई ख़ुशी महसूस हो रही है।

किस ने सोचा था कि तीन ग्रैंड स्लैम टाइटल्स लगातार जीत जाऐंगे। में एक दो दिन आराम करने के बाद थाईलेंड में फेड कप के लिए रवाना हो रही हूँ। एक और सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ भी यक़ीनी नहीं होता। हमें फिर भी टेनिस कोर्ट पर जाकर अपना बेहतरीन खेल पेश करना पड़ता है और जिस हद तक बेहतरीन मुम्किन हो कोशिश की जाती है।

ख़ुशक़िसमती से हम ये काम कई महीनों से अंजाम देने में कामयाब हुए हैं और सारा साल ग़ैरमामूली साबित हुआ। मगर खासतौर पर पिछ्ले छः माह। लिहाज़ा हम यही कोशिश जारी रखने की कोशिश करेंगे।

TOPPOPULARRECENT