Wednesday , August 22 2018

साबिक क्रिकेट सिधू हाकी लीग के एमबेसेडर मोकर्रर‌

नई दिल्ली । 14 जनवरी (ई मेल) हीरो हाकी इंडिया लीग (ऐच ऐच आई ईल) के मीडीया शोबा से मौसूला ख़बर के बमूजब आज स्टार स्पोर्टस ने हाकी इंडिया लीग के हिन्दी कामनटीटर और हिंदूस्तानी क्रिकेट टीम के साबिक़ ओपनर नवजोत सिंह सिद्धू को हाकी लीग इंडिया का ब्रांड एमबेसेडर मुक़र्रर किया है जो पहले ही स्टार क्रिकेट और स्टार स्पोर्टस पर हाकी टूर्नामैंट की हिन्दी कामनटीटरी और अपने मुहावरों से लैस गुफ़्तगु केलिए मशहूर हैं।

एशीया के सब से बड़े नशरियाती इदारे स्टार स्पोर्टस ने आज अपने हिन्दी कामनटरी पैनल को मंज़र-ए-आम पर पेश किया है जो कि ना सिर्फ़ मुक़ाबले के दौरान हिन्दी कामनटरी करेंगे बल्कि मुक़ाबले के शुरू से क़बल और मैच के खत्म‌ के बाद तजज़िया और तबसरे भी करेंगे।

इस कामनटरी पैनल में हिंदूस्तानी हाकी टीम के साबिक़ खिलाड़ी मीर रंजन ने भी जगरात सिंह, दीपक धापू, मुहम्मद शाहिद और परगात सिंह काबल-ए-ज़िकर हैं जबकि इंग्लिश कामनटरी की टीम में वीरन रसकीवना, सडरक डीसोज़ा, ए बी सबिया और संदीप सोमेश क़ाबिल-ए-ज़िकर हैं।

हीरो हाकी इंडिया लीग में 5 टीमें शिरकत कररही हैं जिस में दुनिया के 11 मुल्कों से ताल्लुक़ रखने वाली हाकी टीम के मारूफ़ खिलाड़ी हिंदूस्तानी नौजवान खिलाड़ियों के साथ क़ौमी हाकी टीम के खिलाड़ियों के हमराह ऐक्शण में नज़र आयेंगे। 5 टीमों के बीच‌ 34 मुक़ाबले दिल्ली, मुंबई, लखनऊ, जालंधर और रांची में खेले जाऐंगे। इन मुक़ाबलों का टैली कासट स्टार स्पोर्टस और ई एस पी उन के अलावा स्टार क्रिकेट पर भी होगा।

TOPPOPULARRECENT