साबिक मेयर रमा खलखो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

साबिक मेयर रमा खलखो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
रांची की जेल में बंद साबिक़ मेयर और कांग्रेस लीडर रमा खलखो के खिलाफ आज यहां खुसूसी अदालत में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दिया। वह अप्रैल के पहले हफ्ता में रांची में हुए मेयर के इन्तेखाबात के दौरान नोट फार वोट मामले में अदालती हिरा

रांची की जेल में बंद साबिक़ मेयर और कांग्रेस लीडर रमा खलखो के खिलाफ आज यहां खुसूसी अदालत में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दिया। वह अप्रैल के पहले हफ्ता में रांची में हुए मेयर के इन्तेखाबात के दौरान नोट फार वोट मामले में अदालती हिरासत में जेल में बंद हैं। खलखो ने अप्रैल के पहले हफ्ता में रांची में हुए मेयर इन्तेखाबात में नोट फार वोट मामले में चार जून को अदालत में खुद सुपुर्दगी कर दिया था।

गुजिश्ता 4 जून को खलखो के अदालत में खुद सुपुर्दगी की वज़ह पुलिस को उनके खिलाफ 4 अगस्त से पहले चार्जशीट अदालत में दाखिल करना था। पुलिस ने निगरानी के खुसूसी जज अबनी रंजन सिन्हा की अदालत में आज रांची की साबिक़ मेयर रमा खलखो के खिलाफ चार्जशीट दायर किया। इससे पहले अदालत ने उनकी जमानत दरख्वास्त 14 जून को मुस्तर्द कर दी थी।

अदालत ने नोट फार वोट मामले में निगरानी महकमा की तरफ से पेश केस डायरी से खलखो के खिलाफ लगाये गये इल्ज़ामात में जुर्म सही पाते हुए उनकी जमानत दरख्वास्त मुस्तर्द कर दी थी।

इस दरमियान पुलिस ने कहा कि अबतक साबिक़ मेयर के खिलाफ मुकदमा चलाने की उसे रांची के मंडलायुक्त से इजाजत नहीं मिली है जो इस मामले में जरुरी बतायी गयी है।

Top Stories