Saturday , January 20 2018

साबिक सीएम मधु कोड़ा से मांगी 20 लाख की रंगदारी

रांची : साबिक वज़ीरे आला मधु कोड़ा से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर उनकी बेटी को अगवा करने की धमकी दी गई है। कोड़ा ने इस सिलसिले में इतवार को लालपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने वाकिया की जानकारी और धमकी देने वाले के मोबाइल नंबर 0984274000 भी पुलिस को दस्तयाब करा दिया है।

मधु कोड़ा ने बताया कि सनीचर की रात 9:24 बजे मोबाइल नंबर 08984274000 से फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम दीपक जायसवाल बताते हुए उनसे एक सप्ताह के अन्दर 20 लाख रुपए मांगे। ऐसा नहीं करने पर उनकी बेटी को अगवा कर लेने की धमकी दी।
उन्होंने कहा कि फोन पर कुछ और लोगों की भी आवाजें आ रही थीं, जिससे लगता है कि कई लोग मिल कर फिरौती और यार्गामाल की मंसूबा बना रहे हैं। रात 9:26 बजे फिर उसी नंबर से फोन आया तो उन्होंने सिटी एसपी को इत्तिला दी।

एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गई है, वह भुवनेश्वर का है। फोन करने वाले ने अपना नाम दीपक जायसवाल बताया है। उसने कहा है कि यह सब नशे में हुआ है और उसने मधु कोड़ा को एसएमएस कर माफी मांग ली है। एसएसपी ने कहा कि दीपक को पीर को रांची पुलिस के सामने हाजिर होने को कहा गया है।

 

TOPPOPULARRECENT