Friday , December 15 2017

सालखन की दिशोम पार्टी का भाजपा में समुलियत

झारखंड दिशोम पार्टी (झादिपा) का पीर को भाजपा में इंजमाम हो गया। साकची वाकेय रामगढ़िया सभा के एडोटोरियम में इसका ऐलान किया गया। इस मौके पर साबिक़ एमपी और झादिपा के बानी सदर सालखन मुमरू ने अपने हिमायतों के साथ भाजपा की रुकनीयत तस्ली

झारखंड दिशोम पार्टी (झादिपा) का पीर को भाजपा में इंजमाम हो गया। साकची वाकेय रामगढ़िया सभा के एडोटोरियम में इसका ऐलान किया गया। इस मौके पर साबिक़ एमपी और झादिपा के बानी सदर सालखन मुमरू ने अपने हिमायतों के साथ भाजपा की रुकनीयत तस्लीम की।

तकरीबन 10 साल के बाद सालखन मुमरू अपने घर में वापस लौटे। इससे पहले वे मयूरभंज (ओड़िशा) से एमपी थे। मौके पर रियासत के साबिक़ वजीरे आला और लीडर ओपोजीशन के अर्जुन मुंडा, साबिक़ एमएलए सरयू राय, साबिक़ रियासती सदर डॉ दिनेशानंद गोस्वामी, एमएलए मेनका सरदार, भाजपा के तर्जुमान अमरप्रीत सिंह काले समेत दीगर लीडर और कारकुनान मौजूद थे। इस दौरान साबिक़ एमपी सालखन मुमरू ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि भाजपा और नरेंद्र मोदी की अगुवाई में ही मुल्क और रियासत आगे जा सकता है। प्रोग्राम का एहतेमाम ईश्वर सोरेन ने किया। प्रोग्राम के दौरान ही जिला सदर राजकुमार श्रीवास्तव ने उन्हें पार्टी की रसीद काट कर दी और भाजपा का पोशाक पहनाया। मौके पर साबिक़ एमपी सालखन मुमरू की बीवी सुमित्र मुमरू समेत दीगर लोग मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT