Wednesday , December 13 2017

साली से शादी रचाने के मुलजिम को जेल

गया 6 जून : चार दिनों से डेल्हा थाना इलाके में जीजी-साली और घरवाली के दरमियान तालुकात को लेकर चल रहे ड्रामा का खुलासा हो गया। मुबय्ना तौर पर साली से शादी रचानेवाले जीजा को डेल्हा थाने की पुलिस ने बुध को जेल भेज दिया और मगध मेडिकल कॉल

गया 6 जून : चार दिनों से डेल्हा थाना इलाके में जीजी-साली और घरवाली के दरमियान तालुकात को लेकर चल रहे ड्रामा का खुलासा हो गया। मुबय्ना तौर पर साली से शादी रचानेवाले जीजा को डेल्हा थाने की पुलिस ने बुध को जेल भेज दिया और मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में साली का मेडिकल चेकअप कराया।जुमेरात को अदालत में साली का बयान दर्ज कराया जायेगा। इस मामले को लेकर चार दिनों से डेल्हावासी उहाफोह की सूरत में थे।

डेल्हा थाना इंचार्ज क्यामुदीन अंसारी ने बताया कि उनके इलाके की एक खातून ने अपने दामाद के खिलाफ अपनी बेटी को गलत काम में फंसाने की मंसूबा से भगा लेने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज करायी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए जीजा-साली को शहरी इलाके से बरामद कर लिया गया। जीजा का कहना है कि उसने साली से मंदिर में शादी कर ली है।

साली का कहना है कि वह अपनी मरजी से अपने जीजा के साथ गयी थी। साथ ही जीजा की घरवाली का कहना है हम दोनों बहन एक-साथ आपस में खुशी-खुशी रहेंगे। थाना इंचार्ज ने बताया कि इस मामले में पुलिस के आला अफसरों की हिदायत तलब किया गया था।

उनके हिदायत के मुताबिक, मां की शिकायत पर सनाह दर्ज कर ली गयी और जीजा को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। साली का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। जुमेरात को अदालत में उसका बयान दर्ज कराया जायेगा।

TOPPOPULARRECENT