Tuesday , December 12 2017

साहिबाबाद की लेदर फैक्टरी में लगी आग, 13 लोग मरे

नई दिल्ली: गाज़ियाबाद के साहिबाबाद इंडस्ट्रियल एरिया में शुक्रवार तड़के आग लग गई। आग एक फैक्टरी लेदर में लगी जिसमें झुलसकर 13 लोगों की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो हुए। इस फैक्टरी के मालिक नजाकत अली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग सुबह के तकरीबन चार बजे के आसपास लगी। देखते-ही-देखते काफी फैल गई जिसके वजह से फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। इस भगदड़ के दौरान 13 लोग आग की चपेट में आ गए और झुलस गए। उसके कुछ देर बाद सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। साथ ही में फैक्ट्री के अंदर फंसे लोगों को निकालने का काम तुरंत शुरू किया गया।

वहीं मुंबई के मंगलदास मार्केट के पास मिर्ची गली में केले के गोदाम में सुबह करीब 6 बजे आग लग गई। मौके पर पहुंची 10 से ज्यादा दमकल गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में लाखों का सामान जल गया है। आग लगने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। मुंबई के जिस मार्केट में यह आग लगी वहां ज्वैलरी, प्लास्टिक, मिर्ची और ड्राई फ्रूट की दुकानें हैं।

TOPPOPULARRECENT