साहिली आंध्र में गर्मी की लहर ,जुमला 87 फ़ौत

साहिली आंध्र  में गर्मी की लहर ,जुमला 87 फ़ौत
आंध्र प्रदेश में ज़बरदस्त गर्मी के नतीजे में रवां मौसिमे गर्मा के दौरान कम से कम 87 अफ़राद फ़ौत होगए । ऐडीशनल कमिशनर डीज़ासटर मैनेजमेंट एम जगना थम ने कहा कि 87 के मिनजुमला 27 अफ़राद रियासत भर में पिछ्ले 24 घंटों के दौरान फ़ौत हुए हैं जिन मे

आंध्र प्रदेश में ज़बरदस्त गर्मी के नतीजे में रवां मौसिमे गर्मा के दौरान कम से कम 87 अफ़राद फ़ौत होगए । ऐडीशनल कमिशनर डीज़ासटर मैनेजमेंट एम जगना थम ने कहा कि 87 के मिनजुमला 27 अफ़राद रियासत भर में पिछ्ले 24 घंटों के दौरान फ़ौत हुए हैं जिन में अक्सरीयत का ताल्लुक़ शुमाली साहिली अज़ला श्रीकाकुलम , विजयानगरम , विशाखापटनम और मशरिक़ी गोदावरी से है।

जगना थम ने पी टी आई से कहा कि रवां साल अप्रैल से जून तक आंध्र प्रदेश के 13 अज़ला में तेज़ गर्मी की लहर के नतीजे में 87 अफ़राद फ़ौत हुए हैं। हमें ये इत्तेलाआत मौसूल हुई हैके गर्मी की लहर आइन्दा 3 दिन तक जारी रहेगी।

मशरिक़ी गोदावरी का इलाके टोनी आंध्र प्रदेश का गर्मतरीन मुक़ाम रहा जहां ज़्यादा से ज़्यादा दर्जा हरारत 45 डिग्री रहा जो मामूल के दर्जा हरारत से 9 डिग्री ज़ाइद है।

साहिली आंध्र में झुलसा देने वाली धूप के साथ गर्मी की लहर के सबब चंद मुक़ामात पर बाद तालीमी इदारों को चंद दिन तक बंद रखने की हिदायत की गई है। विशाखापटनम में वाक़्ये साईकलोन वार्निंग सेंटर ओहदेदारों ने कहा कि बहरारब में तूफ़ानी भंवर के सबब आंध्रई इलाके में दर्जा हरारत मामूल की सतह से ऊपर पहुंच गया है।

Top Stories