Monday , November 20 2017
Home / Entertainment / सिंगर अदनान सामी बहुत जल्द ऐक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखेंगे, लुक हुआ जारी

सिंगर अदनान सामी बहुत जल्द ऐक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखेंगे, लुक हुआ जारी

नई दिल्ली : मशहूर सिंगर अदनान सामी बहुत जल्द ऐक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म का नाम ‘अफगान: इन सर्च ऑफ अ होम’ होगा। इस फिल्म के सह-निर्देशक राधिका राव और विनय सप्रू होंगे। फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को इस फिल्म से अदनान का लुक जारी किया।

इस तस्वीर में अदनान ने एक पीली पगड़ी पहनी है और एक बड़ी दाढ़ी भी रखी है। अदनान इस फिल्म में अफगानिस्तान के एक गायक की भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि यह एक भावुक फिल्म होगी जिसमें काफी सारा म्यूजिक भी होगा।

इस फिल्म में एक ऐसे संगीतकार की कहानी बताई गई है जो मुश्किल हालात में अपना देश अफगानिस्तान छोड़ने पर मजबूर हो जाता है और दूसरे देश में जाकर पनाह लेता है। इस फिल्म में एक ऐसे देश में संगीतकारों की हालत बताई गई है जहां गाने और कला को छोटा काम माना जाता है।

इस फिल्म का किरदार अदनान सामी की कहानी से काफी मिलता-जुलता है। 2015 में अदनान को मानवीय आधार पर भारतीय नागरिकता दी गई थी। भारतीय नागरिकता मिलने के बाद उन्होंने प्रेस को बताया कि भारत में उन्हें कभी असहिष्णुता देखने को नहीं मिली। उन्होंने कहा था कि अगर यहां असहिष्णुता होती, तो वह कभी भी यहां की नागरिकता नहीं लेते।

इससे पहले अदनान ने सलमान खान स्टारर ‘लकी… नो टाइम फॉर लव’ में राधिका और विनय के साथ काम किया है। इसके अलावा अदनान बजरंगी भाईजान के गाने ‘भर दो झोली मेरी’ में कव्वाल के रूप में भी नज़र आए थे।

TOPPOPULARRECENT