Thursday , December 14 2017

सिंगापुर में रुका है भागलपुर से उड़ान भरनेवाला जहाज

भागलपुर 23 जून : भागलपुर से हवाई खिदमत शुरू करने को लेकर अमेरिका से खरीदा गया स्काई फिशर एयरवेज लिमिटेड का जहाज सिंगापुर में खड़ा है। पटना में पार्किग को लेकर वजीर ए आला से इजाजत नहीं मिलने की वज़ह से जहाज को वतन लाने में ताखीर किया ज

भागलपुर 23 जून : भागलपुर से हवाई खिदमत शुरू करने को लेकर अमेरिका से खरीदा गया स्काई फिशर एयरवेज लिमिटेड का जहाज सिंगापुर में खड़ा है। पटना में पार्किग को लेकर वजीर ए आला से इजाजत नहीं मिलने की वज़ह से जहाज को वतन लाने में ताखीर किया जा रहा है। एयरवेज के अफसरों का कहना है कि इंदिरा गांधी बैन अल क्वामी हवाई अड्डा पर पार्किग चार्ज बहुत ज्यादा है। जहाज को मंगा लेने पर खड़ा रख कर चार्ज देना पड़ेगा। इससे एयरवेज कंपनी को नुकसान होगा।

पीर के दिन एयरवेज के अफसरों की टीम आयेगी पटना

स्काई फिशर एयरवेज लिमिटेड के अफसरों की टीम पीर के दिन दिल्ली से पटना आयेगी। इसमें जीएम, डायरेक्टर और ऑपरेशन के अफसर शामिल होंगे। एयरवेज के अफसर ने बताया कि कोशिश रहेगा कि हैंगर के लिए वजीर ए आला को भेजी गयी फाइल पर मुहर लग जाये।

“हवाई जहाज सिंगापुर में है। दिल्ली एयरपोर्ट पर पार्किग चार्ज ज्यादा होने से जहाज को लाने में विलंब किया जा रहा है। पटना में पार्किग की अनुमति मिल जाये, तो जहाज आ जायेगा। फिर पटना, गया और बनारस से उड़ान भरना मुमकिन हो सकेगा। डीएम से इजाजत मिलने पर भागलपुर से भी उड़ान भरना आसान हो जायेगा।”

विशाल कश्यप, जीएम (कॉरपोरेट कॉरपोरेशन)
स्काई फिशर एयरवेज लिमिटेड

TOPPOPULARRECENT