Monday , December 18 2017

सिंगा रेड्डी फ़साद के ख़ातियों की गिरफ़्तारी का मुतालिबा

जनाब मुहम्मद नजीब उद्दीन डिस्ट्रिक्ट नायब सदर माइनारीटी तेल्गु देशम पार्टी, जनाब कप्तान मुहम्मद ज़ाकिर, जनाब हबीब उद्दीन नायब सदर तलगो देशम पार्टी कोरटला टाउन ने अपने मुशतर्का बयान में कहा कि रियासत में फ़िर्का परस्त ताक़तें अपन

जनाब मुहम्मद नजीब उद्दीन डिस्ट्रिक्ट नायब सदर माइनारीटी तेल्गु देशम पार्टी, जनाब कप्तान मुहम्मद ज़ाकिर, जनाब हबीब उद्दीन नायब सदर तलगो देशम पार्टी कोरटला टाउन ने अपने मुशतर्का बयान में कहा कि रियासत में फ़िर्का परस्त ताक़तें अपना सर उभार रही हैं।

उन्हों ने कहा कि महबूबनगर के ज़िमनी इंतेख़ाब में भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार की कामयाबी से मुसल्मानों के जज़बात को ठेस पहुंची है। अभी मुसल्मान इस ग़म को भुला भी नहीं पाए थे कि सिंगा रेड्डी में मुसल्मानों की अम्लाक को नुक़्सान पहुंचाकर फ़िर्का परस्त ताक़तें मुसल्मानों को कमज़ोर करने की साज़िश कर रही हैं।

उन्हों ने कहा कि महबूबनगर की काम्याबी से फ़िर्का परस्त ताक़तों के हौसले काफ़ी बुलंद होचुके हैं और वो एक मुनज़्ज़म साज़िश के तहत तशद्दुद के वाक़ियात के ज़रीया मुस्लमानों को कमज़ोर करने पर तुली हुई हैं।

उन्हों ने रुकन असैंबली सिंगा रेड्डी पर, जिन का हुक्मराँ पार्टी से ताल्लुक़ है, भारतीय जनता पार्टी का आला कार बनते हुए मुस्लमानों की अम्लाक को नुक़सान पहुंचाने में अहम रोल अदा करने का इल्ज़ाम आइद किया।

TOPPOPULARRECENT