Friday , November 24 2017
Home / AP/Telangana / सिंचाई प्रोजेक्ट्स पर स्पष्टीकरण के लिए सर्वदलीय बैठक की मांग

सिंचाई प्रोजेक्ट्स पर स्पष्टीकरण के लिए सर्वदलीय बैठक की मांग

हैदराबाद: कांग्रेस विधान पी सुधाकर रेड्डी ने सिंचाई प्रोजेक्ट पर विरोध में कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी और विभिन्न पुलिस थानों को प्रस्थान का अलोकतांत्रिक करार दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से इच्छा है कि राज्य सरकार की ओर से अंजाम दिए जा रहे सभी सिंचाई प्रोजेक्ट्स पर स्पष्टीकरण के लिए क यक सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए। पी सुधाकर रेड्डी ने मुख्यमंत्री के सीआर एक मकतूब रवाना करते हुए उनसे इच्छा कि वह भूमि अधिग्रहण कानून 2013 का उल्लंघन न करते हुए किसानों और ग्रामीणों को मुआवजे में वृद्धि करे जब कि किसान प्रस्तावित मलनासागर प्रोजेक्ट निर्माण के कारण अपने ज़मीन‌ खो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मिलना सागर की दिशा शांतिपूर्ण मार्च करने वाले कांग्रेस नेताओं को अलोकतांत्रिक तरीके से गिरफ्तार किया गया। कांग्रेस विधान ने कहा कि फिल्म नगर कल्चरल क्लब के प्रशासन ने जी एच एम सी से अनुमति प्राप्त करने के बिना अवैध निर्माण शुरू कर दिया है जबकि पुलिस क्लब प्रशासन के प्रति लापरवाही का रवैया अपनाए हुए है।

उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप की मांग करते हुए कहा कि तुरन्त क्लब के प्रशासन को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने मुख्यमंत्री के सी आर से कहा कि इन मजदूर परिवारों की सुरक्षा के लिए कदम व्यायाम कार लाएं जिन्होंने अपनी जानें गंवा दिया।

TOPPOPULARRECENT