Thursday , December 14 2017

सिद्धारमैया ने बीफ खाया तो सिर अलग कर देंगे: बीजेपी लीडर

मुल्कभर में बीफ पर हो रहा तनाज़ा थमता नजर नहीं आ रहा। अब एक नए मुतनाज़ा को हवा देते हुए एक बीजेपी लीडर ने कर्नाटक के वज़ीर ए आला सिद्धारमैया को धमकी दी है कि अगर उन्होंने बीफ खाया तो उनकी गर्दन कलम कर दी जाएगी।

एक आवामी जलास में तकरीर देते हुए बीजेपी लीडर एसएन चन्नाबसप्पा ने सिद्धारमैया को धमकी दिया कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह शहर के गोपी चौराहे पर बीफ खाकर दिखाएं। बसप्पा ने कहा, ‘क्या सीएम ने कभी गोहत्या की है? वह आवामी तौर पर बीफ खाने की बात कैसे कर सकते हैं। अगर सीएम ने कभी बीफ खाया तो उनका सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा।’

बसप्पा ने यह भी कहा कि, ‘बीफ खाने पर ऐसा बयान देकर सिद्धारमैया ने हिंदुओं के ज़ज्बातों मजरूह किया है। हम सभी गाय का दूध पीते हुए बड़े हुए हैं।’ बसप्पा सीएम के बीफ वाले बयान के एहतिजाज में मुनाकिद एक प्रोग्राम में बोल रहे थे।

बसप्पा के बयान के जवाब में सिद्धारमैया ने कहा कि, ‘मैं किसी भी खतरे से नहीं डरता हूं और मुझे किसी का डर नहीं है। अगर कोई खतरा है भी तो उस पर पुलिस ऐक्शन लेगी।’ गौरतलब है कि बसप्पा का यह बयान सिद्धारमैया के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने बीफ खाने की बात कही थी।

सिद्धारमैया ने कहा था, ‘मैंने अभी तक बीफ नहीं खाया है, लेकिन अब जरूर खाऊंगा। आप सवाल करने वाले कौन होते हैं। मुझे जो भी खाने में सहूलियत होगी, मैं वह खाऊंगा।’ सिद्धारमैया ने यह बयान सहाफियों के सामने बेंगलुरु में जुमेरात को दिया था। बीजेपी और इसकी साथी पार्टियों ने इसका एहतिजाज किया था।

————————-बशुक्रिया: नवभारत टाइम्स

TOPPOPULARRECENT