Thursday , November 23 2017
Home / Politics / सिद्धू को AAP ने दिया डिप्टी सीएम का ऑफर?

सिद्धू को AAP ने दिया डिप्टी सीएम का ऑफर?

चंडीगड़: भारतीय जनता पार्टी छोड़ चुके पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के मुताल्लिक फिर खबर गरम है कि वे आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ सकते हैं. हालांकि, इस से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधकर इन कयासों का खंडन भी कर दिया था. लेकिन अभी दोबारा से सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू, आम आदमी पार्टी के साथ जा सकते हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता ने न्यूज चैनल एबीपी के सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि नवजोत सिंह सिद्धू और आम आदमी पार्टी के बीच बातचीत हुई है. सूत्रों का कहना है कि इस दौरान केजरीवाल की पार्टी ने नवजोत सिंह सिद्धू को डिप्टी सीएम का पद ऑफर किया है.इसके साथ ही बताया है कि आम आदमी पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी आवाज-ए-पंजाब को विलय नहीं बल्कि गठबंधन चाहती है.

आप को बता दें कि सिद्धू ने हॉकी के पूर्व कप्तान परगट सिंह और पंजाब के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और बलवंत सिंह बैंस के साथ मिलकर आवाज ए पंजाब का राजनीतिक फ्रंट बनाया था. सिद्धू ने 18 जुलाई को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था. इसी साल 28 अप्रैल को सिद्धू ने राज्यसभा में मनोनीत सदस्य के रूप में शपथ ली थी लेकिन संसद के मानसून सत्र के पहले ही दिन उच्च सदन की कार्यवाही के दौरान ही इस्तीफा देकर उन्होंने सियासी जगत में हलचल मचा दी थी. सिद्धू के बाद उनकी पत्नी नवजोत कौर ने भी भाजपा से इस्तीफा दे दिया.
इंडियन एक्सप्रेस ने खबर दी थी कि सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर दोनों कांग्रेस ज्वाइन करेंगे. साथ ही दोनों कांग्रेस के प्रत्याशी बनकर चुनाव भी लड़ेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक हालही में नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच सीक्रेट मुलाकात भी हुई. वहीं अगर कांग्रेस चुनाव जीत जाती है तो नवजोत सिंह सिद्धू को डिप्टी सीएम बनाने की भी बात कही गई है. इस मीटिंग से कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह नाराज हो गए हैं. उन्हें बिना जानकारी दिए की गई यह मीटिंग अच्छी नहीं लगी. अमरिंदर सिंह का मानना है कि सिद्धू की वजह से पार्टी में मतभेद पैदा हो सकते हैं.

TOPPOPULARRECENT