सिद्धू ने कहा- इमरान खान मेरे दोस्त हैं, पर्सनल दावत पर पाकिस्तान गया था!

सिद्धू ने कहा- इमरान खान मेरे दोस्त हैं, पर्सनल दावत पर पाकिस्तान गया था!

पाकिस्तान दौरे को लेकर दिए बयान से कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पलटते दिखाई दिए। उन्होंने शुक्रवार रात ट्वीट में लिखा कि ‘राहुल गांधी ने मुझे कभी भी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा। बिगाड़ने से पहले फैक्ट चेक कर लें। पूरी दुनिया जानती है कि मैं पीएम इमरान खान के व्यक्तिगत बुलावे पर पाकिस्तान गया था।

लेकिन, इससे पहले सिद्धू ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि करतारपुर साहिब गलियारा के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भेजा था।

नवजोत सिंह सिद्धू से जब पूछा गया कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने तो उनको पाकिस्तान जाने से मना किया था तो फिर वे वहां क्यों गए तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कम से कम 20 नेताओं ने उनको जाने के लिए कहा था, पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने भी जाने के लिए कहा था।

इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धू से जब दोबारा ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उनके कैप्टन हैं और वो उन्हीं के कहने पर पाकिस्तान गए थे। कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में सिद्धू ने कहा कि वे उनके पिता जैसे हैं और उनको पहले ही बता दिया था कि वह पाकिस्तान जाने का वचन दे चुके हैं।

Top Stories