Sunday , November 19 2017
Home / Featured News / सिने में तकलीफ़ रोहित की वालिदा आईसीयू में

सिने में तकलीफ़ रोहित की वालिदा आईसीयू में

Hyderabad: **COMBO** Mother of Rohith Vemula (inset), a doctorate student at the Hyderabad Central University who was found hanging in a hostel room, speaking to media about his son’s depression at Osmania General Hospital in Hyderabad on Monday. PTI Photo (PTI1_18_2016_000289B)

हैदराबाद 25 जनवरी: हैदराबाद सेंट्रल यूनीवर्सिटी में मुबय्यना तौर पर इमतियाज़ी सुलूक और हिरासानी की वजह से ख़ुदकुशी कर लेने वाले एक दलित रिसर्च स्कालर रोहित की माँ को एक दवाख़ाना के आई सी यू में मुंतक़िल कर दिया गया है।

कहा गया है कि रोहित की वालिदा की सेहत को देखते हुए ये फ़ैसला किया गया। रोहित की वालिदा राधीका को कैम्पस में एहतिजाज के मुक़ाम से उठाकर एक ख़ानगी हॉस्पिटल को मुंतक़िल किया गया क्युं कि उन्होंने सिने में दर्द और दल के दर्द की शिकायत की थी।

उन्हें आई सी यू में रखा गया है। रोहित के भाई राजा ने पी टी आई को ये बात बताई। रोहित इन पाँच रिसर्च स्कॉलरस में शामिल था जिन्हें पिछ्ले साल एक ए बीवी पी लीडर पर हमले का इल्ज़ाम आइद करते हुए यूनीवर्सिटी से मुअत्तल कर दिया गया था। रोहित ने पिछ्ले इतवार को हॉस्टल के एक रुम में फांसी लेकर ख़ुदकुशी करली थी। उस के बाद से एहतेजाज का सिलसिला जारी है।

TOPPOPULARRECENT