Monday , December 11 2017

सिपाही को पीटा और पिलाया पेशाब

यूपी के हाथरस जिले में सिकंदराराऊ इलाके में एक सिपाही की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। इल्ज़ाम एक सिपाही पर ही लगा है| इल्ज़ाम है कि पिटाई करने वाले ने सिपाही को पेशाब भी पिलाया गया । ज़ख्मी सिपाही का सिकंदराराऊ पुलिस ने मेडिक

यूपी के हाथरस जिले में सिकंदराराऊ इलाके में एक सिपाही की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। इल्ज़ाम एक सिपाही पर ही लगा है| इल्ज़ाम है कि पिटाई करने वाले ने सिपाही को पेशाब भी पिलाया गया । ज़ख्मी सिपाही का सिकंदराराऊ पुलिस ने मेडिकल टेस्ट कराया है।

मुतास्सिर सिपाही योगेन्द्र सिंह यादव फर्रूखाबाद का रहने वाला है और एटा पुलिस लाइन में तैनात है। योगेन्द्र के जिस्म पर चोट के निशान भी हैं। उसने सत्येन्द्र पुण्डीर नाम के सिपाही और उसके बेटे पर एटा से पकडकर सिकंदराराऊ अपने घर लेकर आने और यहां गैर इंसानी तकलीफ देने का इल्ज़ाम लगाया है।

मुल्ज़िम कासगंज जिले के वायरलेस ऑफिस में तैनात बताया गया है।मुतास्सिर सिपाही का कहना है कि दो महीने पहले सत्येन्द्र की बेटी उसके साथ भागकर गई थी। इसी रंजिश में उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। योगेन्द्र ने कहा,सत्येन्द्र मुझे एटा से गाडी में डालकर अपने घर लाया।

मुझे मारा-पीटा और उसके लडके ने मुझे पेशाब पिलाया। वो मुझे जान से मारना चाहते हैं।

TOPPOPULARRECENT