Sunday , November 19 2017
Home / India / सियासत छोड मंदिर में घंटा बजाए PM मोदी

सियासत छोड मंदिर में घंटा बजाए PM मोदी

कानपुर: अपने बयानों से हमेशा सुर्खियां बंटोरने वाले सपा हुकूमत के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान ने एक बार फिर खतरनाक बयान दिया है। आजम ने दादरी मामले में पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर तीखा लफ्ज़ ज़ाहिर करते हुए कहा कि मोदी को सियासत छोडकर मंदिर में घंटा बजाना चाहिए। यूपी के गवर्नर राम नाईक ने दादरी कांड पर रियासत की हुकूमत की ओर से दिए गए मुआवजे पर सवाल उठाया था।

और इस पर आजम ने कहा कि मुझे मालूम नहीं है कि गवर्नर ने क्या कहा, लेकिन अगर पीएम मोदी एक बार हमारे सीएम को फोन कर कह दें कि वो इस मुआवजे से इत्तेफाक नहीं रखते, तो हम मुआवजा वापस कर देंगे। इसके बाद सिर्फ पांच दिनों के अंदर हम ज़ात के नाम पर इससे दोगुना चंदा इकट्ठा करके दे देंगे।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने दादरी कांड को शर्मनाक करार देते हुए कहा था कि बीजेपी कभी ऐसे वाकियात की हिमायत नहीं करती। दादरी का वाकिया या गुलाम अली का एहतिजाज अफसोसनाक है। इन वाकियात में मरकज़ की हुकूमत का क्या किरदार है। आपको बता दें, दादरी कांड पर मोदी ने गुजश्ता हफ्ते बिहार इंतेखाबात की तश्हीर के दौरान अपनी खामोशी तोड़ कर कहा था कि हिंदुओं-मुसलमानों को आपस में नहीं, बल्कि गरीबी और भूख के खिलाफ लडना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT