सियासत टीवी एप की लॉन्च, रमज़ान उल-मुबारक के विषेश प्रोग्राम्स

सियासत टीवी एप की लॉन्च, रमज़ान उल-मुबारक के विषेश प्रोग्राम्स
Click for full image

हैदराबाद : सियासत टीवी एप्लीकेशन Tv App के द्वारा अपने मोबाइल फोन पर विश्व, राष्ट्रीय, क्षेत्रीय और स्थानीय ताजा समाचार देख सकते हैं। अपनी शैली के इस अद्वितीय ऐप को दफ़्तर सियासत में ऐडीटर सियासत ज़ाहिद अली ख़ां ने जारी किया।   0.8mb वॉल्यूम छोटे वाला इस छोटे से एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउन लोड कर सकते हैं।

सियासत टीवी एप्लीकेशन पर आप दुनिया के किसी भी हिस्से में बैठ कर रमज़ान उल-मुबारक के विषेश‌ प्रोग्राम्स हर्म शरीफ़ में हो रही तरावीह , इस्लामिक लेक्चरस देख‌ सकते हैं। सियासत टीवी एप‌ पर आप डाक्टर ताहिर उल-क़ादरी , डाक्टर इसरार अहमद , शामी के बयानात देख सकते हैं। इस एप की एक और ख़ास बात ये है कि इन प्रोग्राम्स के दौरान आपको स्क्रीन पर उर्दू , अंग्रेज़ी और हिन्दी में ताज़ा-तरीन ख़बरों की लिंक‌ पढ़ने का भी मौक़ा मिलेगा।

आपको बतादें कि पिछले साल 15 अगस्त को सियासत की वेबसाइट पर बोलता सियासत ख़बर नामा शुरू किया गया था जिसमें महत्वपूर्ण वैश्विक, राष्ट्रीय, क्षेत्रीय और स्थानीय ख़बरें सुनने और उनके मुताला की सहूलत फ़राहम की गई है । सियासत टीवी ऐप लॉन्च के मौके पर डाक्टर शाहिद अली ख़ां , इफ़्तिख़ार हुसैन सेक्रेटरी फै़जे आम ट्रस्ट , तक़ी उद्दीन शजी , अज़ीज़ पाशाह पूर्व‌ एम पी , पूर्व अध्यक्ष राज्य माईनोरिटी कमीशन जनाब आबिद रसूल ख़ां , गुजरात के एम एम तिरमिज़ी , उसमान अलहाजरी भी मौजूद थे। ज़ाहिद फ़ारूक़ी और मुहम्मद आरिफ़ सियासत टीवी एप चलाने के ज़िम्मेदार हैं। सियासत की सालगिरा के मौके पर 15 अगस्त को इस एप का औपचारिक समारोह किया जाएगा।

Top Stories