Tuesday , December 12 2017

सियासत शॉपिंग धूम के इख़तेताम पर यादगार तफ़रीही प्रोग्राम

हैदराबाद 02 जून :इदारा सियासत के ज़ेर एहतेमाम शॉपिंग धूम 2013 फेस्टिवल आज एक रंगा रंग तक़रीब के साथ खत्म हुआ। जिस में तीन ख़ुश नसीबों को पुरकशिश इनामात दिये गए।

हैदराबाद 02 जून :इदारा सियासत के ज़ेर एहतेमाम शॉपिंग धूम 2013 फेस्टिवल आज एक रंगा रंग तक़रीब के साथ खत्म हुआ। जिस में तीन ख़ुश नसीबों को पुरकशिश इनामात दिये गए।

पिछ्ले एक माह के दौरान सैंकड़ों अफ़राद ने सियासत शॉपिंग धूम के तहत जिन चुने हुवे दुकानात से खरीदारी की इन तमाम को बंपर ड्रा में शामिल किया गया था।

22 अप्रैल को शुरू हुआ ये फेस्टीवल आज हैदराबादी फ़न गामा शो के साथ एक यादगार बन गया। आमिर अली ख़ां न्यूज़ एडीटर सियासत ने पहला ड्रा निकाला और कूपन नंबर 513419 वो ख़ुश नसीब रहे जिन्हें मारूति आल्टो हासिल हुई।

उन्होंने जाजू सारीज़ से खरीदारी की थी। दूसरा इनाम हीरो इग्निटर कूपन नंबर 510502 के हिस्से में आई जिन्होंने जाजू सारीज़ पर शौपिंग की थी।

उसकी क़ुरआ अंदाज़ी मुहम्मद ज़ुबैर ( कशिश) ने अंजाम दी। तीसरा इनाम हीरो पलेशरर थी और इसे हासिल करने वाले ख़ुश नसीब का कूपन नंबर 890280 है जिन्होंने केली शाप पर खरीदारी की थी।

इस इनाम की क़ुरआ अंदाज़ी अज़ीज़ नासिर ( अदाकार) ने अंजाम दी। हैदराबादी फ़न गामा प्रोग्राम का आग़ाज़ नुसरत फ़तह अली ख़ां के सूफियाना कलाम से हुआ।

महमूद अबादी ने समां बांध दिया था। और उन की तरफ सुनाए गए कलाम पर शाइक़ीन झूम उठे। प्रोग्राम में मक़बूल फ़िल्मी नग़मे पेश किए गए।

इस के अलावा लाफ्टर चैलेंज के शौहरत याफ़ता सयद शहाब उद्दीन ने मज़ाहीया प्रोग्राम पेश करते हुए शाइक़ीन का दिल जीत लिया। मुनव्वर अली मुख़्तसर , शब्बीर ख़ां और मोईन करण ने एक दिलचस्प ख़ाका डाक्टर डिस्को पेश करते हुए महफ़िल को ज़ानदार बनादिया।

इस प्रोग्राम में अफ्रीकन बंद मरफ़्फ़ा राखा गया था। सालिह हज़रमी और ख़ालिद हज़रमी ग्रुप के मरफ़्फ़ा पर गुलूकारों ने हिन्दी गीत पेश किए।

इस के अलावा नौजवान गुलूकार एहतिशाम ने नए गीत पेश किए। उन्होंने हाज़रीन में बच्चों को स्टेज पर लाते हुए प्रोग्राम का हिस्सा बनादिया था।

दुरदाना मुस्कान अंकुर थीं और ख़ैर उद्दीन बैग जानी कोऑर्डिनेटर थे। जिन्होंने उम्दगी से प्रोग्राम पेश करते हुए हाज़रीन का दिल मोह लिया। अवाम की दिलचस्पी का अंदाज़ा इस बात से किया जा सकता है कि प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही हाल तंग दामिनी का शिकवा कररहा था।।

TOPPOPULARRECENT