Friday , December 15 2017

सियासी सरगर्मीयां तेज़ , चंद्राबाबू का दौरा जयपुर मंसूख़

सदर तेलुगु देशम पार्टी एन चंद्राबाबू नायडू, चीफ़ मिनिस्टर राजिस्थान वसुंधरा राज्य संध्या की तक़रीब हलफ़ बर्दारी में शिरकत के लिए 13 दिसमबर को जयपुर रवाना होने वाले थे लेकिन आंध्र प्रदेश में जारी सियासी सरगर्मीयों की बिना उन्होंन

सदर तेलुगु देशम पार्टी एन चंद्राबाबू नायडू, चीफ़ मिनिस्टर राजिस्थान वसुंधरा राज्य संध्या की तक़रीब हलफ़ बर्दारी में शिरकत के लिए 13 दिसमबर को जयपुर रवाना होने वाले थे लेकिन आंध्र प्रदेश में जारी सियासी सरगर्मीयों की बिना उन्होंने ये प्रोग्राम मंसूख़ कर दिया।

आज तेलंगाना बिल का मुसव्वदा हैदराबाद पहूंचने के बाद सियासी सरगर्मीयों में शिद्दत को देखते हुए चंद्राबाबू नायडू ने जयपुर दौरे का प्रोग्राम तबदील कर दिया।

उन्होंने आज शाम अरकाने असेंबली के साथ मुनाक़िदा मीटिंग में कहा था कि बी जे पी ने तीन रियास्तों में कामयाबी हासिल की और इन्हीं तीनों चीफ़ मिनिस्टर्स ने तक़रीब हलफ़ बर्दारी में मदऊ किया है, चूँकि वसुंधरा राज्य के साथ उनके क़रीबी रवाबित हैं, इसी लिए वो जयपुर जा रहे हैं।

उन्होंने वाज़िह तौर पर कहा था कि ख़ानदानी-ओ-दोस्ताना रवाबित की बुनियाद पर इस तक़रीब में शिरकत का फ़ैसला किया है ताहम रियासत की मौजूदा सियासी सूरते हाल को देखते हुए उन्हें ये प्रोग्राम मंसूख़ करना पड़ा। मीटिंग के बाद चंद्राबाबू नायडू ने ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बातचीत करते हुए मर्कज़ी हुकूमत पर तन्क़ीद की।

TOPPOPULARRECENT