सिरिसिल्ला का नौजवान मुहम्मद समीर सऊदी अरब में परेशान

सिरिसिल्ला का नौजवान मुहम्मद समीर सऊदी अरब में परेशान

करीम‌ नगर: तेलंगाना के सिरिसिल्ला ज़िले से ताल्लुक़ रखने वाला एक मुस्लिम नौजवान सऊदी अरब में एजैंट की धोका दही का शिकार हो गया जहां इस नौजवान को एक कर्मचारी के बजाय भेड़ बकरीयों को चराने का काम दिया गया। सिरिसिल्ला ज़िले के ऐलनता कंटा से ताल्लुक़ रखने वाला 21 वर्षीय‌ नौजवान मुहम्मद समीर ने एक वीडियो टयूटर के ज़रिये टी आर एस के कार्यकारी अध्यक्ष‌ के टी रामा राव‌ को रवाना किया।

तेलुगू ज़बान में पोस्ट किए गए इस वीडियो में इस नौजवान ने रोते हुए अपनी मुश्किलो से के टी रामा राव‌ को वाक़िफ़ करवाया। इस नौजवान ने कहा कि सऊदी अरब में फंक्शन हाल में कर्मचारी का झांसा देकर ज़िला निज़ामाबाद के एजैंट ने उसे पिछले महिने सऊदी अरब रवाना किया था।

उसने नौकरी के लिए एजैंट को 80 हज़ार रुपय भी दिए लेकिन‌ इस नौजवान की सऊदी अरब रवानगी के बाद वहां उस को धोके का सामना करना पड़ा और वहां उसे बकरीयां चराने का काम दिया गया है इस नौजवान ने इस को बचाने और मुल्क वापसी में मदद की ख़ाहिश की।जिस पर के टी रामा राव ने सऊदी अरब में रह रहे हिन्दुस्तानी राजदूत औसाफ़ सईद से इस मामले पर चर्चा की और समीर को वापिस भेजने के इंतेज़ामो की ख़ाहिश की ।

Top Stories