Saturday , December 16 2017

सिरीधरबाबू पर लागए इल्ज़ामात मन घड़त

गंभीराव‌पेट जून 08: सदर ऑल इंडिया कांग्रेस सोनीया गांधी-ओ-ग़ुलाम नबी आज़ाद से रियास्ती वज़ीर सिविल स्पलाईज़ डी सिरीधर बाबू के ख़िलाफ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी तर्जुमान कटकम की तरफ से की गई शिकायत में किसी भी किस्म की कोई सच्चाई नहीं है औ

गंभीराव‌पेट जून 08: सदर ऑल इंडिया कांग्रेस सोनीया गांधी-ओ-ग़ुलाम नबी आज़ाद से रियास्ती वज़ीर सिविल स्पलाईज़ डी सिरीधर बाबू के ख़िलाफ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी तर्जुमान कटकम की तरफ से की गई शिकायत में किसी भी किस्म की कोई सच्चाई नहीं है और उन पर लगाए गए तमाम तर इल्ज़ामात मन घड़त हैं।

ये बात आज यहां प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सदर मंडल कांग्रेस गंभी राव‌ पेट पापा गारी वेंकटस्वामी गौड़ ने बताई। वेंकटस्वामी ने कहा कि रियास्ती वज़ीर सिरीधर बाबू अवामी ख़िदमात के तहत ज़िला भर में कई तरक़्क़ीयाती कामों को रूबा अमल ला रहे हैं उन पर मन घड़त इल्ज़ामात लाग‌ते हुए उस की शिकायत सोनीया गांधी से करना नामुनासिब बात है।
वेंकटस्वामी ने कहा कि मरतनजम रियास्ती वज़ीर सिरीधर बाबू के वालिद सिरी पदराव‌ के ज़माने में सिरी पदराव‌ की मेहरबानीयों के नतीजे में सदर डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस करीमनगर नामज़द हुए थे।

वेंकटस्वामी ने मरतनजम से कहा कि वो इस तरह की हरकतों से बाज़ आते हुए मुत्तहदा तौर पर कांग्रेस पार्टी के इस्तिहकाम के लिए एक जुट होकर काम करें वर्ना पार्टी उन्हें इस का सबक़ सुखायगी। इस मौके पर पार्टी क़ाइदीन एरला निरसिया अबदुलवहीद ए स्वामी बंडा रमेश वग़ैरा मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT