Sunday , December 17 2017

सिर्फ पैबंद लगाने से काम नहीं चलेगा, बड़ी-बड़ी इमारतें बनाइए : नीतीश

साबिक़ वजीरे आला नीतीश कुमार ने कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण हड्डी अस्पताल में जमीन है यहां बहुमंजिली इमारत बनाइए। पैबंद लगाने से काम नहीं चलेगा। 2008 की यह पुरख्तियार थी पर यहां इंस्टीट्यूशनल मेमोरी का फुकदान है। एक ही चीज नए ढं

साबिक़ वजीरे आला नीतीश कुमार ने कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण हड्डी अस्पताल में जमीन है यहां बहुमंजिली इमारत बनाइए। पैबंद लगाने से काम नहीं चलेगा। 2008 की यह पुरख्तियार थी पर यहां इंस्टीट्यूशनल मेमोरी का फुकदान है। एक ही चीज नए ढंग से सोचिए। साबिक़ वजीरे आला राजवंशी नगर हड्डी अस्पताल में ज्वाइंट रिप्लेसमेंट, जदीद ओपीडी, कंप्यूटराइज्ड रजिस्ट्रेशन, वेटिंग हॉल, साइनेज वगैरह के इफ़्तेताह के मौके पर मुनक्कीद प्रोग्राम को खिताब कर रहे थे।

साबिक़ वजीरे आला ने कहा कि सरकारी प्रोग्रामों में नहीं जाता पर इस अस्पताल को तैयार करने की मेरी पुरख्तियार थी और अस्पताल का नाम भी रखना था, इसलिए चला आया। अस्पताल के डाइरेक्टर डॉ. एचएन दिवाकर ने अस्पताल की सरगरमियाओं और सहूलतों की तौसिह जानकारी दी। इसे जानकार नीतीश कुमार मुतासीर हुए। पोरोग्राम को सेहत वज़ीर रामधनी सिंह, आबपाशी वज़ीर विजय चौधरी, प्रिन्सिपल सेक्रेटरी दीपक कुमार, बीएमएसआईसीएल के एमडी प्रवीण किशोर ने भी खिताब किया।

TOPPOPULARRECENT