Sunday , December 17 2017

सिलिंडर की किल्लत से परेशान लोग उतरे सड़क पर

रसोई गैस की किल्लत झेल रहे हरमू और अरगोड़ा के लोगों के सब्र का बांध इतवार को टूट गया। मुक़ामी लोग सुबह तकरीबन आठ बजे गोलबंद हो गये और हरमू बाइपास रोड (बीजेपी दफ्तर के पास) को जाम कर दिया। सैकड़ों लोग खाली सिलिंडर लेकर सड़क पर आ गये थे

रसोई गैस की किल्लत झेल रहे हरमू और अरगोड़ा के लोगों के सब्र का बांध इतवार को टूट गया। मुक़ामी लोग सुबह तकरीबन आठ बजे गोलबंद हो गये और हरमू बाइपास रोड (बीजेपी दफ्तर के पास) को जाम कर दिया। सैकड़ों लोग खाली सिलिंडर लेकर सड़क पर आ गये थे और दरमियान सड़क पर सिलिंडर को रख कर हंगामा कर रहे थे। इसकी इत्तिला मिलते ही अरगोड़ा थाने की पुलिस वहां पहुंची।

लोगों ने पुलिस के सामने अपनी मसला रखी। बाद में पुलिस ने मुक़ामी लोगों को समझा-बुझा कर रोड जाम खत्म करवाया। अरगोड़ा थानेदार के मुताबिक मुक्ति गैस एजेंसी का गोदाम पास में है। मुक़ामी लोगों को कुछ दिनों से सिलिंडर की दिक्कत हो रही थी। पुलिस के मुताबिक उन्हें इत्तिला मिली थी कि मुक्ति गैस के पास के गोदाम के पास सिलिंडर बंटनेवाला है।

इसी इत्तिला पर लोग वहां जुटे थे, लेकिन उन्हें सिलिंडर नहीं मिल रहा था। लोग लाइन लगा कर काफी देर तक खड़े रहे। जब लोगों को इत्तिला मिली कि सिलिंडर नहीं आनेवाला है, तब वे हंगामा करने लगे। इसी दरमियान उन्हें यह इत्तिला मिली कि हुआ. घंटे में ट्रक आनेवाला है। जब एक घंटे के बाद भी ट्रक नहीं आया, तब लोग सड़क पर उतर आये। पुलिस के मुताबिक मोदी की रैली की वजह ट्रक को तमाड़ में रोक दिया गया था। इस वजह ट्रक वक़्त पर नहीं पहुंचा। इतवार की रात तक पीर की सुबह ट्रक के पहुंच सकता है। इसके बाद लोगों के दरमियान सिलिंडर की तक़सीम किया जायेगा। इस यक़ीनी के बाद मुक़ामी लोगों का गुस्सा ठंडा हुआ।

TOPPOPULARRECENT