सिल्ली के मेधावी बच्चों को मिला टैबलेट और लैपटॉप

सिल्ली के मेधावी बच्चों को मिला टैबलेट और लैपटॉप
सिल्ली के मेधावी तालिबे इल्म को इतवार को गूंज खानदान की तरफ से कदर किया गया। सिल्ली के पॉलिटेक्निक कॉलेज के एडोटोरिम में गूंज खानदान के सरपरस्त और साबिक़ नायब वजीरे आला सुदेश महतो और एसेम्बली रुक्न चंद्र प्रकाश चौधरी ने सिल्ली ए

सिल्ली के मेधावी तालिबे इल्म को इतवार को गूंज खानदान की तरफ से कदर किया गया। सिल्ली के पॉलिटेक्निक कॉलेज के एडोटोरिम में गूंज खानदान के सरपरस्त और साबिक़ नायब वजीरे आला सुदेश महतो और एसेम्बली रुक्न चंद्र प्रकाश चौधरी ने सिल्ली एससेंबली के हाइस्कूल के 68 और इंटर के 16 स्कूल टॉपरों को टैबलेट दिया। एससेंबली के मैट्रिक के दो मुश्तरका टॉपरों को लैपटॉप दिया गया। तकरीब में सिल्ली, सोनाहातू, राहे और अनगड़ा के तालिबे इल्म शामिल हुए।

तकरीब को खिताब करते हुए आजसू सरबराह सुदेश महतो ने कहा : यह माटी के बेटे-बेटियों का एहतेराम है. आज झारखंड में 67 फीसद आबादी नौजवानों की है। नौजवान झारखंड आज ऐसे मेधावी बच्चों की तरफ देख रहा है। बच्चों के सामने चैलेंज भी हैं। बच्चे हर इलाक़े में बेहतर लीडर बन कर उभरें।

उन्होंने कहा बच्चों के हुनर को एजाज़ मिला है। हमने दुनिया की टेक्नालजी से बच्चों को शामिल करने की कोशिश किया है। साबिक़ वज़ीर और आजसू लीडर चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा माहौल मुक़ाबले का है। वालेदाइन बच्चों को हौसला अफजाई करें। दूर दराज़ इलाकों में कमी के दरमियान रह कर बच्चों ने मुजहेरा किया है। आनेवाला वक़्त इन बच्चों का है। उन्होंने कहा रियासत में टेक्नालजी तालिम की कमी थी। हमारी कोशिश रही है कि तालिबे इल्म को टेक्नालजी तालिम के लिए मुंतकिल न करना पड़े।

Top Stories