Monday , November 20 2017
Home / Delhi News / सीवान जेल या तिहाड़, शहाबुद्दीन पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

सीवान जेल या तिहाड़, शहाबुद्दीन पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

नई दिल्ली। राजद नेता एवं पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन सीवान की जेल में ही रहेंगे या उन्हें दिल्ली के तिहाड़ या कहीं और ले जाने को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होनी है। सुप्रीम कोर्ट सोमवार को इस मामले में दायर याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान इसपर फैसला सुना सकता है। अब सबकी नजरें सुप्रीम कोर्ट में आज होने वाली सुनवाई पर टिक गयी हैं।

बताया जाता है कि सुप्रीम कोर्ट अगर उन्हें सीवान से कहीं और ले जाने का आदेश दे देता है तो यह शहाबुद्दीन और उनके समर्थकों के लिए एक और झटका होगा। मालूम हो कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन और व्यवसायी चंदा बाबू ने शहाबुद्दीन के सीवान जेल में रहने पर जान का भय और केस के प्रभावित होने की बात कहते हुए उनके वहां से स्थानांतरण की मांग की है। पिछले दिनों आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका देकर कहा था कि शहाबुद्दीन के सिवान जेल में होने से उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है। साथ ही उनके पति राजदेव रंजन की हत्याकांड की जांच के प्रभावित होने की भी संभावना है।

आशा रंजन ने याचिका में संभावना जाहिर करते हुए कहा है कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के सीवान में होने से मामले से जुड़े गवाहों को भी खतरा है। वहीं, चंदा बाबू की ओर से जाने-माने वकील प्रशांत भूषण ने भी याचिका दायर कर मो. शहाबुद्दीन को सीवान और बिहार से बाहर करने की अपील की है।

TOPPOPULARRECENT