Tuesday , July 17 2018

सिस्टम को सुधारिए मिस्‍टर आमिर खान, उससे भागिए मत : ऋषि कपूर का ट्वीट

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान द्वारा असहिष्‍णुता को लेकर दिए गए बयान के बाद बॉलीवुड से भी काफी प्रतिकियाएं आ रही हैं।

अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर आमिर को कहा, ‘श्रीमती और श्री आमिर खान, जब गलत हो रहा हो और सिस्टम को सुधारने की ज़रूरत हो तो उसे सुधारिए, बदलिए, उससे भागिए मत। यही असली नायक की पहचान है।’

दरअसल, आमिर खान ने एक समारोह में वित्तमंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में दिल की बात रखते हुए कहा कि देश में 6-8 महीनों में डर का माहौल बढ़ा है। यहां तक की उनकी पत्नी ने उन्‍हें देश छोड़ देने तक का सुझाव।

इसके बाद केन्द्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने एनडीटीवी से इस मसले पर कहा कि आमिर ख़ान सुरक्षित हैं और उन्‍हें देश नहीं छोड़ने देंगे। उन्‍होंने कहा कि आमिर असहनशीलता को लेकर चलाए जा रहे अभियान के झांसे में आए गए हैं।

वहीं, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आमिर डर नहीं रहे, बल्कि डरा रहे हैं। उन्‍होंने कहा, देश तरक्की कर रहा है और भारतीय मुसलमानों के लिए भारत सबसे अच्छा देश है।

इससे पहले अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ‘डीयर आमिर खान क्या आपने किरण को बताया कि आप इस देश में इससे भी बुरा दौर देख चुके हैं, लेकिन आपने कभी देश छोड़ने के बारे में सोचा भी नहीं।’

TOPPOPULARRECENT