Monday , December 11 2017

सीआईएसएफ जवान ने 32 राउंड गोलियां दागकर, उतारा 4 जवानों को मौत के घाट

बिहार: औरंगाबाद जिले के नबीनगर पॉवर जेनेरेटिंग कंपनी में सुरक्षा के लिए तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान बलबीर कुमार ने साथियों पर दनादन 32 राउंड गोलियां चलाकर चार जवानों की हत्या कर दी. गोलीबारी की यह घटना गुरुवार दोपहर करीब एक बजे की है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के हवाले से, औरंगाबाद के एसपी सत्यप्रकाश ने बताया कि गोलीबारी करने वाले जवान बलबीर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि यूपी के अलीगढ़ के निवासी बलबीर ने छुटटी पर जाने के लिए आवेदन दिया था लेकिन छुट्टी नहीं मिली थी. इसी बात को लेकर किसी दूसरे जवान द्वारा उनपर तंज कसे जाने पर उन्होंने आवेश में आ गया और अपनी राइफल से गोलीबारी कर दी जिसकी चपेट में चार जवान आ गए.

इससे पहले भी ये लोग बलवीर पर निजी कमेंट किया करते थे. बार बार मजाक से परेशान बलबीर को गुरुवार को गुस्सा आ गया और उसने अपने इनसास राइफल से गोलियां चला दीं जिसमें हेड कॉन्स्टेबल अमरनाथ मिश्रा और बच्चा शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हेडकॉस्टेबल अरविंद कुमार और एएसआई गौरीशंकर राम को रोहतास जिला स्थित नारायण मेडिकल कॅालेज अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

 

बता दें कि बलवीर की ड्यूटी खत्म हो रही थी, तभी इन जवानों ने मजाक कर दिया. बलवीर रिबेलियन प्रवृति का रहा है. पारिवारिक और निजी मजाक से वो काफी नाराज था. हादसे के पीछे छुट्टी न मिलना भी एक कारण बताया जा रहा है.

TOPPOPULARRECENT